Bigg Boss 11: शो जीतने वाले दावेदारों में से एक शिल्पा- बंदगी

By Pooja Suryawanshi
Dec 05 2017 10:14 AM
Bigg Boss 11: शो जीतने वाले दावेदारों में से एक शिल्पा- बंदगी

टीवी का सबसे चर्चित और विवादित शो बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद भी बंदगी कलारा लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है. बता दे कि, घर से बाहर आकर बंदगी ने शो से जुड़े अपने अनुभव सबसे शेयर किए. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बंदगी ने बताया कि बिग बॉस के घर में कौन अच्छा खेल रहा इसके अलावा उन्होंने बताया कि, वह किसे जीतते देखना चाहती है.

बंदगी ने कहा कि, "मैंने बाहर आते हुए पुनीश प्रॉमिस से लिया कि वह एग्रेसिव नहीं होंगे. ऐसे में लोग उनकी कमजोरी का फायदा उठाते हैं. पुनीश इमोशनल गेम खेलते हैं, इसलिए जल्दी टारगेट हो जाते हैं." वही विकास के बारे में बात करते हुए बंदगी ने कहा कि, "वह दिमाग से गेम खेल रहे हैं, क्योंकि वह पूरी प्लानिंग से चलते हैं. उनके अलावा शिल्पा भी अच्छा खेल रही हैं. वो भी यह शो जीतने वाले दावेदारों में से हैं. खास बात यह है कि, बंदगी ने घर की सबसे चालाक कंटेस्टेंट अर्शी को बताया. बंदगी का कहना है कि, वह किसी के लिए भी वफादार नहीं हैं."

बता दे कि बंदगी ने घर से आउट होने से पहले कहा था कि, "मैं आज आउट हो जाऊंगी ये मैंने बिल्कुल नहीं सोचा था. मेरे मुकाबले लव त्यागी घर में रहना डिजर्व नहीं करता था" इसके अलावा बंदगी ने कहा कि, "मुझे खुद पर गर्व है कि मैं अपने दम पर इतनी दूर तक शो में रही. मैंने और पुनीश ने अकेले ही शो में सर्वाइव किया और यहां तक पहुंचे. जबकि कुछ सेलेब्रिटीज हमसे भी पहले आउट हो गए."

ये भी पढ़े

शशि कपूर के साथ बिताये कपूर परिवार के आखिरी लम्हे

नहीं रहे शशि कपूर...

‘पोरस’ की वजह से स्कूबा डाइवर बन गए आदित्य

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर