स्वामी को एक ऐसी परिस्थिति में देखा की इस कंटस्टेंट की निकली चीख

टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 10 का आगाज हो गया है व घर में अब महाभारत भी चल रही है. वैसे भी देखा जाए तो रियलिटी शो बिग बॉस का घर अपनी कॉन्ट्रोवर्सीज के लिए लिए पॉपुलर है. अब इस घर में हमारे स्वामी ओम जी भी है तो स्थिति केसी है वह भी सभी को भलीभांति पता ही है. आपको बता दे की अभी हाल ही में घर की ही एक प्रतिभागी सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट लोपामुद्रा राउत ने कॉमनर स्वामी ओमजी महाराज को एक ऐसी परिस्थिति में देखा की उसकी चींखे ही निकल पड़ी.

बात कुछ यु थी की जब स्वामी जी ने भोजन कर लिया था तो उन्होंने अपने भोजन की प्लेट को साफ नही किया था व इसी के चलते सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट लोपामुद्रा राउत स्वामी को तलाश रही थी. व जब सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट लोपामुद्रा राउत को स्वामी कही नही दिखे तो वह उन्हें देखने के लिए घर के बाथरूम में गई तो स्वामी को देखकर सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट लोपामुद्रा राउत की अचानक से चींखे ही निकल गई.

जैसे ही लोपा ने बाथरूम का दरवाजा खोला तो देखती हैं कि ओमजी न्यूड अवस्था में उसे नजर आए व उन्हें इस अवस्था में देखकर चीखते हुए सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट लोपामुद्रा राउत वहाँ से भाग गई. कुछ देर तक तो बाबा को इस कंडीशन में देखकर लोपा खुद को नॉर्मल नहीं कर पाईं व फिर बाद में घर के सभी लोगो को उन्होंने इस घटना की जानकारी दी.    

देखिये इन 16 हसीनाओं की हॉट सेल्फीज़ 
  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -