स्वामी है बदबूदार...

स्वामी है बदबूदार...

आपको बता दे की बिग बॉस का हर एपिसोड उसके मजेदार कंटेस्टेंट की वजह से काफी दिलचस्प रहता है. बिग बॉस 10 के घर पर हमे हर दिन कुछ न कुछ नए नए कारनामे देखने को मिलते ही रहते है. अभी जिस प्रकार से शो में स्वामी ओम की वापसी से घर वालों में खुशी तो कुछ के चेहरो पर गम की लकीरे भी दिखाई दे रही है. बिग बॉस में बाबा का जलवा भी हर पल लोगो के आकर्षण का केंद्र बिंदु रहा है.

देखा जाए तो बाबा कभी तो घर में किसी की पोल को खोलते है तो कभी किसी की पोल को खोलने में लगे रहते है. व घर के सभी मेम्बर भी बाबा की इन्ही सभी बातो से काफी परेशान भी रहते है. तथा टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 10 का आगाज हो गया है व घर में अब महाभारत भी चल रही है. वैसे भी देखा जाए तो रियलिटी शो बिग बॉस का घर अपनी कॉन्ट्रोवर्सीज के लिए लिए पॉपुलर है. अब इस घर में हमारे स्वामी ओम जी भी है तो स्थिति केसी है वह भी सभी को भलीभांति पता ही है.

आपको बता दे की अभी हाल ही में घर के मेम्बर  मनवीर गुर्जर व मनु पंजाबी भी स्वामी ओमजी के साथ में पचड़े में पड़ते हुए नजर आ रहे है व गुस्से में मनु पंजाबी ने अपने बयान में स्वामी जी पर अपने शब्दो के अनगिनत कटाक्ष किये. मनु का कहना था कि वे ओमजी के पास नहीं बैठ सकते. क्योंकि वे साफ-सफाई से नहीं रहते. उनके शरीर से बदबू आती है. ऐसे में मनु ने स्वामी पर और भी कटाक्ष किये. 

ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस खफा है पाक का मजाक उड़ाने से