लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर फिर हुआ बड़ा हादसा, ड्राइवर की मौत, 24 यात्री घायल
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर फिर हुआ बड़ा हादसा, ड्राइवर की मौत, 24 यात्री घायल
Share:

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक बार वापस रफ्तार ने कहर बरपाया है. लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर यात्रियों से भरी एक वॉल्वो बस, ट्रक से टकराकर सड़क के किनारे पलट गई. इस हादसे में बस चालक की मौत हो गई है, जबकि 24 यात्री घायल बताए जा रहे हैं. हादसे की जानकारी के बाद घटनास्थल पर पहुंची हसनगंज पुलिस और यूपीडा ने यात्रियों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला और घायलों को उपचार के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भेजा.

बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना देर रात हसनगंज थाना क्षेत्र के मटरिया गांव के निकट हुई है. पुलिस ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया है कि मामले की जांच की जा रही है. घायलों को उपचार के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर में पहुंचा दिया गया है. जहां उनका उपचार चल रहा है. उन्होंने बताया कि कुछ घायलों की हालत नाजुक है. उल्लेखनीय है कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर शनिवार (18 मई) को बांगरमऊ कोतवाली इलाके में सुबह लगभग 6 बजे एक निजी बस पलट गई थी. 

बस के पलटने से इसमें सवार पांच मुसाफिरों की मौत हो गई थी, जबकि तीन दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए थे.  यह बस भी दिल्ली से बिहार की तरफ जा रही थी. बताया गया था कि बिहार के मधुबनी जा रही तेज रफ्तार वॉल्वो बस अचानक सामने आई एक ट्रैक्टर-ट्राली से बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर पलट गई थी. 

ईरान से तेल आयात बंद होने का पेट्रोलियम पदार्थों की आपूर्ति पर नहीं होगा असर

अप्रैल में हुई बिजली क्षेत्र को कोयले की आपूर्ति में नजर आई मामूली बढ़त

आर्थिक रूप से कमजोर पाकिस्तान की हालत दिनों दिन होती जा रही है खराब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -