Share:
गेम लवर्स के लिए बड़ी खबर...जल्द ही BGMI से हटने जा रहा बैन
गेम लवर्स के लिए बड़ी खबर...जल्द ही BGMI से हटने जा रहा बैन

गेमर्स और खास कर BGMI फैन्स के लिए बड़ा और अच्छी खबर सामने आई है।  ऐसा लगता है कि बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (BGMI) जल्द ही इंडिया में फिर से पेश भी होने वाला है। ऐसा इसलिए मुमकिन है क्योंकि सरकार ने गेमिंग ऐप पर से बैन हटाने का निर्णय लिया है। एक बैठक में, गवर्नमेंट को कथित तौर पर BGMI में कुछ बदलावों के साथ सीमित वक़्त अवधि के लिए प्रतिबंध हटाने की सलाह दी जा रही है। शुरुआत में प्ले स्टोर और ऐप स्टोर पर तीन महीने तक बैन से मुक्त रह सकता है। 

सरकार से मिला ग्रीन सिग्नल: दावा किया जा रहा है कि गेम के डेवलपर ने गेम में परिवर्तन करने और सभी नियमों का पालन करने पर सहमति भी व्यक्त कर दी है। रिपोर्ट में यह भी पुष्टि की है कि BGMI को इंडियन गवर्नमेंट द्वारा ग्रीन सिग्नल भी दे दिया गया है। जिससे साबित होता है कि गेम को जल्द ही रिलॉन्च भी किया जाने वाला है। 

क्या होंगे बदलाव?: खबरों का कहना है कि सबसे बड़ा बदलाव समय सीमा होने वाली है। इंडिया में कोई भी 24 घंटे तक BGMI के साथ नहीं जुड़ा रहने वाला है। खेलने के घंटों पर कुछ प्रतिबंध होने वाला है। जिसके साथ साथ गेम में खून नहीं होगा और इसके रंग को भी बदल दिया डाला। लेटेस्ट वर्जन इसे डिफॉल्ट रूप से सक्षम करने वाला है। हो सकता है खून को लाल से नीले या हरे रंग में बदला जाएगा। जिसके साथ साथ गवर्नमेंट ने गेम में कुछ और बदलाव करने के लिए बोला है ताकि लोगों को इसकी लत न लगे। अनुमान लगाया जा रहा है BGMI के साल के बीच में कभी लॉन्च किया जाएगा। हो सकता है गेम का नाम बदला जाए। 

खबरों का कहना है कि, ऊपर दी गई सारी डिटेल्स को गेमिंग कंपनी या इंडिया गवर्नमेंट द्वारा पुष्टिन नहीं की गई है। इसलिए इन डिटेल्स को बस एक चुटकी नमक के साथ लें। अगर BGMI पेश होने वाली है तो आने वाले हफ्तों में जानकारी भी दी जा रही है।

जानिए कैसे आप खुदकी वेबसाइट को बिलकुल फ्री में शुरू कर सकते है

स्कैमर्स डिजिटल बैंकिंग की मदद से बना रहे है लोगों को निशाना

जल्द ही मेटा लॉन्च करने जा रहा है FB -INSTAGRAM के लिए सब्सक्रिप्शन प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -