Share:
पीयूष सहदेव पर रेप आरोप को लेकर बड़ा खुलासा
पीयूष सहदेव पर रेप आरोप को लेकर बड़ा खुलासा

सोनी टीवी के मशहूर शो 'बेहद' के एक्टर पीयूष सहदेव लगातार सुर्खियों में है. बता दे कि, पीयूष सहदेव पर रेप का आरोप लगा है. जिसके चलते उन्हें पुलिस ने 22 नवंबर को गिरफ्तार किया, लेकिन उन्हें बेल नहीं मिली. वही इसी बीच खबर आई है कि, पीयूष की मेडिकल रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, जिसकी वजह से वह इस आरोप में दोषी करार दिए जा सकते हैं.

बताना चाहेंगे कि, पीयूष पर 23 साल की लड़की ने रेप का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफाईआर दर्ज कराई है. बीते दिनों पीयूष की बहन मेहर विज का इस मामले में कहना था कि, "मुझे इस बारे में आपसे पता चला, यह कब हुआ, मैं इस मामले में कुछ नहीं जानती. मैं अपने पिता से संपर्क नहीं कर पा रही थी, तो इस खबर के बारे में कुछ नहीं पता."

आगे उन्होंने कहा कि, "दरअसल, पीयूष और मैं हम तब से टच में नहीं हैं जब से उनकी शादी हुई है, उनकी पत्नी को कुछ ईशूज हैं इसलिए मैंने बात न करने का फैसला किया" हालांकि, इससे पहले एक्टर पीयूष सहदेव अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में आए थे, खबरें ऐसी थीं कि पीयूष और उनकी पत्नी आकांक्षा रावत का तलाक पीयूष के एक्सट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से हुआ. खबरों के अनुसार आकांक्षा बताती हैं कि पीयूष और वह 4 महीनों से एक दूसरे के संपर्क में नहीं हैं.

ये भी पढ़े

लक्स गोल्डन अवार्ड की तस्वीरें शेयर कर इंस्टग्राम पर छाई उर्वशी

मुझे फैशन और स्टाइल की समझ माँ ने दी- अमिताभ बच्चन

साल 2017 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -