कार कंपनी लेकर आ रही इन कारों में बड़ा बदलाव, जानिए क्या होगा खास
कार कंपनी लेकर आ रही इन कारों में बड़ा बदलाव, जानिए क्या होगा खास
Share:

इस वर्ष देश की पॉपुलर कारों का फेसलिफ्ट और न्यू जेनरेशन मॉडल को पेश किया जाने वाला है. इस लिस्ट में टाटा हैरियर फेसलिफ्ट, टाटा सफारी फेसलिफ्ट, होंडा सिटी फेसलिफ्ट, KIA सेल्टोस फेसलिफ्ट और नेक्स्ट जेनरेशन हुंडई वरना का नाम भी शामिल किया जा चुका है. तो चलिए जानते हैं इन कारों में क्या खास मिलने वाला है.  

किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट: 2023 Kia Seltos फेसलिफ्ट को इस वर्ष की दूसरी तिमाही में देश में पेश किया जाने वाला है. इस कार की बिक्री ग्लोबल मार्केट में पहले से ही की जाने लगी है. इसमें रडार बेस्ड ADAS तकनीक मिलने वाली है. फीचर के बारें में बात की जाए तो इसमें वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ 10.25 इंच का इंस्ट्रूमेंट और इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, एक पैनोरमिक सनरूफ और रियर एसी वेंट्स के साथ ऑटोमैटिक एसी देखने के लिए मिलने वाली है. इसमें मौजूदा इंजन का ही इस्तेमाल किया जाने वाला है.  

टाटा हैरियर/सफारी फेसलिफ्ट: टाटा मोटर्स अपनी दो लोकप्रिय SUV कारों Harrier और Safari SUVs में भी बड़े अपडेट देने जा रही है. इन कारों को कंपनी ने ऑटो EXPO 2023 में प्रदर्शित भी कर दिया गया था, इसमें इनके रेड ब्लैक एडिशन में भी दिखाया जा चुका है. इन दोनों एसयूवी में एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम, के साथ लेन कीप असिस्ट ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेक, फ्रंट कोलिशन वार्निंग, और ट्रैफिक सिग्नल एसिस्ट सहित अपडेटेड 10.25-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मेमोरी फंक्शन के साथ एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, 360 डिग्री कैमरा और एंबियंट लाइटिंग जैसे कई शानदार फीचर्स मिलेंगे. इनके इंजन में भी कोई बदलाव नहीं किया जाने वाला है.

लॉन्च हुई रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450, जानिए क्या है इसके फीचर

सिट्रोएन eC3 में मिल रहा शानदार फीचर, जानिए कब होगी लॉन्च

टाटा और MG लेकर आ रही अपनी नई कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -