Share:
भूमि की कार्बन कॉपी हैं उनकी छोटी बहन
भूमि की कार्बन कॉपी हैं उनकी छोटी बहन

अक्षय कुमार की हीरोइन भूमि पेडनेकर फिलहाल एक्टिंग वर्ल्ड से दूर अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं. हाल ही में उनकी सोशल मीडिया पर छोटी बहन समीक्षा के साथ कुछ फोटोज वायरल हो रहे हैं जिसमें दोनों हूबहू ट्विंस नजर आ रही हैं. समीक्षा को पहली बार अनुष्का-विराट की शादी में देखा गया था. जहां वे अपनी बहन के साथ इंडियन आउटफिट में पहुंची थीं. दोनों को एक सी ड्रेस में देखकर सभी चौंक गए थे. आपकी जानकारी के लिए बता दें समीक्षा एक्टिंग वर्ल्ड से दूर हैं और लॉयर बनना चाहती हैं. फिलहाल वे लॉ की पढ़ाई कर रही हैं.

फिल्मों में आने से पहले भूमि यशराज फिल्मस में असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर काम किया करती थीं. फिल्म 'दम लगाके हईशा' के ऑडिशन के दौरान जब आदित्य चोपड़ा ने भूमि को कैरेक्टर समझाते हुए देखा तो बिना बताए उसे मॉक ऑडिशन देने के लिए कहा था. यह ऑडिशन आदित्य को काफी पसंद आया और इस तरह उनकी फिल्मों मे एंट्री हो गयी. भूमि की मां हरियाणवीं और पिता मराठी हैं. उनकी मां सुमित्रा हरियाणवी फिल्म 'बहू रानी' में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा स्क्रिप्ट राइटर भी रही हैं. भूमि ने अभी तक जितनी भी मूवीज में काम किया है, उसमें उनका बेहतर अभिनय देखने को मिला है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बहुत ही सेक्सी लगी भूमि और उनकी बहन

ब्राइडल फोटोशूट में बेहद ही खूबसूरत नजर आई भूमि

अभिनय के कौशल को निखारने के लिए है 'सोन चिरैया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -