भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर की यह अपील
भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर की यह अपील
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं. उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से ये जानकारी दी है. प्रज्ञा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'आज मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं चिकित्सकों की देखरेख में हूं. 2 दिन में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं सभी से आग्रह है कि सचेत रहें और आवश्यकता पड़ने पर कोरोना टेस्ट भी करवा लें. हमें आपकी चिंता है. प्रभु से प्रार्थना है आप सभी स्वस्थ रहें.'

भारत में कोरोना वायरस के मामले स्थिर होने या कुछ जगहों पर मामलों में गिरावट के बाद भी देश में महामारी का जोखिम कम नहीं हुआ है. साउथ-ईस्ट एशिया में विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) की रीजनल डायरेक्टर पूनम सिंह ने शनिवार को अपने एक बयान में यह बात कही. एक्सपर्ट ने कहा कि देश में अब संक्रमण की रफ्तार कम करने, सेहत संबंधी उपायों को लागू करने और महामारी के खिलाफ टीकाकरण अभियान को तेज करने की आवश्यकता है. 

भारत में कोरोना के मौजूद हालातों पर पूनम सिंह ने कहा कि संक्रमण का खतरा अभी भी बना हुआ है और अब तक कोई देश इस संकट से नहीं निकला है. कुछ शहर या राज्यों में जहां कोरोना के केस कम होने लगे है, वहां भी संक्रमण का खतरा कम नहीं हुआ है. हमें अभी भी एहतियात बरतने की आवश्यकता है. कोविड प्रोटोकॉल और वैक्सीनेशन कार्यक्रमों को गति देने की कोशिश करनी होगी.

सपा समझती है मुसलमान उसका कैदी है, आंख बंद कर वोट देगा: असदुद्दीन ओवैसी

तेलंगाना राष्ट्र समिति ने 301 करोड़ रुपये की संपत्ति की घोषणा की

केजरीवाल बोले- पंजाब में बनना चाहिए धर्मान्तरण विरोधी कानून, दिल्ली में इसी मुद्दे पर चुप्पी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -