Share:
BCCI ने कर ली गावस्कर को हटाने की तैयारी
BCCI ने कर ली गावस्कर को हटाने की तैयारी

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर को BCCI कमेंट्री पैनल से हटाया जा सकता है. गावस्कर का BCCI के साथ अप्रैल-मई तक का कॉन्ट्रैक्ट है. एक अंग्रेजी अखबार के हवाले से BCCI को गावस्कर की सैलरी भारी पड़ रही है जिसकी वजह से उन्हें कमेंटेटरों के पैनल से हटाने का फैसला लिया जा चुका है. BCCI का मानना है कि गावस्कर को जितनी सेलरी दी जाती है उससे कम पैसे में कोई और पूर्व क्रिकेटर ये काम करने को तैयार है.

खबरों की माने तो गावस्कर की जगह संजय मांजरेकर को न्युक्त किया जा सकता है . BCCI मांजरेकर के साथ हर्षा भोगले को भी कमेंट्री पैनल में रखेगी. अंग्रेजी समाचार पत्र के मुताबिक , किसी कमेंटेटर को 35 हजार से एक लाख रुपए प्रतिदिन दिया जाता है जबकि BCCI को इसी काम के लिए गावस्कर को आठ गुना ज्यादा रकम देना पड़ रही है. जानकारी के मुताबिक मांजरेकर को भारत-दक्षिण अफ्रीकी सीरीज के लिए 36.49 लाख दिए गए, वही अनिल कुंबले को 39.2 लाख मिले जबकि गावस्कर को इसी काम के लिए 90 लाख के करीब दिया गया.

इससे स्पष्ट होता है कि गावस्कर एक दिन के लिए करीब 10 लाख लेते हैं वहीं मांजरेकर 3-4 लाख में ये काम करते हैं. खबर यह भी है की पैसों के मामले के अलावा गावस्कर का मौजूदा BCCI अध्यक्ष शशांक मनोहर के साथ संबंध अच्छे नहीं रहे हैं जिसकी वजह से गावस्कर को बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -