सौभग्य की सूचना देता है तुलसी का पौधा
सौभग्य की सूचना देता है तुलसी का पौधा
Share:

हमारे धर्म शास्त्रों में तुलसी के पौधे को बहुत शुभ और सौभायशाली माना जाता है.कहते है की जिस घर में तुलसी की पूजा की जाती है उस घर में हमेशा सुख और समृद्धि बनी रहती है.पर क्या आपको पता है की तुलसी के पौधे को घर में लगाने से हमे आने वाले अच्छे या बुरे समय का पता पहले से ही लग सकता है.आपके घर आंगन में लगा यह तुलसी का पौधा भाग्य बदलने का संकेत भी देता है.आपको शायद हमारी बातों पर यकीन ना हो हो, पर यह बिलकुल सच है की घर में लगा तुलसी का पौधा आने वाली अच्छी या बुरी बातो को पहले ही महसूस कर लेता है. आज हम आपको ऐसी ही कुछ बातो के बारे में बताने जा रहे है.

अगर कभी हमारे घर पर कोई मुसीबत आने वाली होती है तो आपके घर में लगा हरा भरा तुलसी का पौधा अचानक से ही सूखने लगता है.अगर ऐसा हो तो ये समझ जाना चाहिए की आपके घर पर कोई मुसीबत आने वाली है.

तुलसी का पौधा आने वाले अच्छे समय की भी जानकारी पहले से दे देता है.अगर आपके आंगन में लगा तुलसी का पौधा अचानक से हरा भरा और रौनक भरा दिखने लगे तो ये एक अच्छा संकेत होता है.इसका मतलब यह होता है की आपके सौभाग्य भरे और अच्छे दिन आने वाले है.अगर तुलसी के पौधे के आस पास बहुत सारे छोटे-छोटे तुलसी के पौधे उग जाते हैं तो ये समझ जाये की आपके घर में खुशियां, सौभाग्य आने वाले है.और आपका घर खुशियों से भरने वाला है. साथ ही घर में लक्ष्मी का वास जल्द होने वाला है.

 

घर की नकारात्मक ऊर्जा को दूर करती है काली हल्दी

जलेबी का भोग लगाने से प्रसन्न होते है हनुमानजी

जन्मदिन के दिन भूलकर भी ना करे ये चीजे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -