कटवाने गए थे बाल और काट दिए कान
कटवाने गए थे बाल और काट दिए कान
Share:

सुन्दर दिखना किसे नहीं पसंद होता है. सुन्दर दिखने के लिए लोग ना जाने क्या-क्या खटकरम करने लगते है लेकिन इंसान की असली सुंदरता उसके बालो से दिखती है. खूबसूरत दिखने के लिए हर कोई अपने बालो का खास तौर से ध्यान रखता है. इसके लिए हर थोड़े दिन में बार्बर के पास जाकर बालो की कटिंग करवाते है. लेकिन यदि कोई बार्बर आपके बालो को खूबसूरत बनाने की जगह आपकी कटिंग बिगाड़ दे तो आपको कैसा लगेगा. आज हम आपको अमेरिका के रहने वाले एक ऐसे ही शख्स के बारे में बता रहे है जिसकी बार्बर ने कटाई तो बिगाड़ ही दी थी साथ ही उस शख्स के बाल के साथ-साथ कान भी काट दिए.

ये घटना अमेरिका के विस्कॉन्सिन की है जहां एक 22 वर्षीय शख्स क्रिसमस के मौके पर अपने बाल कटवाने के लिए सलून पर गया. लेकिन जब उसकी कटिंग पूरी हुई तो देखा की नाई ने उस शख्स को आधा गंजा कर दिया साथ ही उसके कान भी काट दिए. दरअसल उस शख्स ने अपने बालो पर दो क्लिपर लगाने को कहा था लेकिन बार्बर ने उस शख्स के कानो को पकड़कर मोड़ दिया. इतना ही नहीं बार्बर ने तो उस शख्स के बालो को इलेक्ट्रॉनिक रेजर से उड़ा दिया जिससे वो आधा गंजा हो गया साथ ही कैंची से उसके कान भी काट दिए. जैसे ही कैंची कान पर लगी तो खून निकलना शुरू हो गया.

इस घटना के बाद उस शख्स ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. उसने पुलिस को कहा की बार्बर ने ये सब कुछ जानबूझकर किया है. बाद में पुलिस ने बार्बर को गिरफ्तार भी कर लिया था.

 

असम की एक ऐसी जनजाति जिनका नाम है Chutiya

दुबई में एन्जॉय कर रही हैं Chloe Khan, शेयर की फोटोज

गिफ्ट पेपर से बनी इतनी सुन्दर ड्रेस नहीं देखी होगी आपने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -