ओबामा ने की कैलिफोर्निया में हुई गोलाबारी की निंदा

ओबामा ने की कैलिफोर्निया में हुई गोलाबारी की निंदा
Share:

वॉशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कैलिफोर्निया में हुई घटना की निंदा की है। उन्होने एक बार फिर बंदूकों के नियंत्रण का आह्वान किया। बता दें कि अमेरिका के कैलिफोर्निया शहर के सैन बरनारडिनो में एक सोशल सर्विस एजेंसी में करीब तीन संदिग्ध बंदूकधारियों द्वारा की गई गोली बारी में 14 लोगों की मौत हो गई है और 17 लोग घायल हो गए हैं।

ओबामा ने एक समाचार एजेंसी से बातचीत में कहा कि एक बात हम सब जानते हैं कि जिस तरह से इस देश में जनसमूहों पर गोलीबारी हो रही है, ऐसा दुनिया में कहीं और नहीं होता। ओबामा ने कहा कि हम कुछ ठोस कदम उठा सकते हैं। इससे जनसमूहों पर होने वाली गोलीबारी की सभी घटनाओं पर एकाएक रोक तो नहीं लग सकती लेकिन इससे इतना सुधार तो हो ही सकता है कि ये इतनी जल्दी-जल्दी न हों।

इससे पहले सूत्रों के हवाले से यह खबर आई थी कि बराक ओबामा ने हमले से संबंधित जानकारियों का जायाजा लिया है। इस घटना पर राष्ट्रपति पद की दावेदार हिलेरी क्लिंटन ने कहा कि मैं इसे सामान्य घटना मानने को तैयार ही नही हूँ। हिंसा और गोलाबारी को रोकने के लिए हमें कड़े कदम उठाने होंगे। यह गोलाबारी इनलैंड सेंटर में हुई जो अपाहिजों की सेवा के लिए संचालित किया जाता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -