ऑस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश दौरा रद्द किया, वजह जानकर चौक जाओगे

क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक चौका देने वाली खबर है दरअसल, ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने असुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बांग्लादेश जाने वाले दौरे को स्थगित कर दिया है। 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने बीते दिन यानि कि शनिवार को कहा कि ऑस्ट्रेलियाई के अनुसार उन्हें बांग्लादेश में टीम पर हमले का खतरे की आशंका है। यदि यह रवानगी स्थगित नहीं होती तो ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम सोमवार को बांग्लादेश रवाना हो जाती।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेम्स सदरलैंड ने कहा कि "विदेश विभाग ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया  को कहा कि बांग्लादेश में उनकी टीम को खतरा है।"

मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेम्स सदरलैंड ने कहा की, 'हमें विदेश विभाग से यह सुझाव मिला है की क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया टीम पर हमले का खतरा है। इस कारण से हमने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड से सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने को कहा है। इस बीच, हमने खिलाड़ियों को इस बात की जानकारी दे दी है और सभी के सहयोग से ही कोई फैसला लिया जाएगा।' 

ऑस्ट्रेलिया को बांग्लादेश में 3 अक्टूबर से अभ्यास मैच, जबकि 9 से 13 अक्टूबर के बीच पहला टेस्ट मैच और 17 से 21 अक्टूबर के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेलना था। लेकिन सुरक्षा कारणों की वजह से कुछ स्पष्ट नहीं हो पा रहा है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -