सिरफिरे आशिक ने छात्रा पर किया एसिड हमला, फिर किये चाकू से वार

Sep 15 2015 02:27 AM
सिरफिरे आशिक ने छात्रा पर किया एसिड हमला, फिर किये चाकू से वार

बालाघाट। कोतवाली थाना क्षेत्र में पुराने टेलीफोन एक्सचेंज के समीप एक सिरफिरे ने नशे की हालत में स्कूली छात्रा पर एसिड से जानलेवा हमला कर दिया। घटना सोमवार की है जब दोपहर को युवक ने छात्रा को रस्ते में रोककर उस पर एसिड से हमला कर नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। लेकिन जब वह उसके एसिड के हमले से बच गई तो युवक ने उस पर चाकू से हमला कर दिया।

घटना में कक्षा ग्यारहवीं की छात्रा बुरी तरह घायल हो गई है। इसे भी गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक को गंभीर हालत में नागपुर रेफर किया गया है। मौके पर मौजूद लोगों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आकाशवाणी केन्द्र के पास स्थित एससी कन्या छात्रावास में रहकर पढ़ाई करने वाली कक्षा ग्यारहवीं की छात्रा दोपहर लगभग 12.30 बजे परीक्षा देने रानी दुर्गावती कन्या शाला जा रही थी। इसी दौरान, टेलीफोन एक्सचेंज के समीप युवक ने रिश्ते में बहन लगने वाली छात्रा पर हमला कर दिया।

17 वर्षीय छात्रा नागपुर की रहने वाली है। जो बालाघाट में छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रही है। रिश्ते में ममेरा भाई उसे 6 माह से परेशान कर रहा था। जिसकी जानकारी छात्रा ने अपने परिजनों को दी है। फिलहाल, हमले के बाद छात्रा जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के संबंध में पुलिस ने जानकारी दी की युवक ने नशीली दवाओं का सेवन किया । फिर छात्रा पर एसिड डालकर उसे नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। जब वह हमले में असफल रहा तो इसके उपरांत उसने चाकू से हमला कर दिया। छात्रा व युवक को उपचार के लिए समीप जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है