बादशाह ने कहा 'करेजा करेजा', क्या करना है वो तो बताया नहीं
बादशाह ने कहा 'करेजा करेजा', क्या करना है वो तो बताया नहीं
Share:

'डीजे वाले बाबू मेरा गाना चला दो' खासा पहचान बनाने वाली बादशाह और आस्था गिल की जोड़ी एक बार फिर से धूम मचाने को तैयार दिख रही है. इंडियन सिंगर-रैपर बादशाह ने अपना नया गाना 'करेजा' मंगलवार को रिलीज कर दिया है. उन्होंने अपने फैन्स से उम्मीद जताई है कि उनके प्रशंसकों को यह डांस नंबर पसंद आएगा. हालांकि यह गाना सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. इसे अब तक 1 करोड़ से भी अधिक लोग देख चुके हैं. इस गाने के लिरिक्स पर ध्यान दिया जाए तो बादशाह लड़की को कह रहा है कि, तू जो भी काम कर रही है उससे करेजा. 

बादशाह ने एक बयान में कहा कि, "मैंने अपने प्रशंसकों से वादा किया था कि मैं 2018 की शुरुआत में एल्बम ओ.एन.ई (ओरिजिनल नेवर एंड्स) का दूसरा सिंगल रिलीज करूंगा और यह पेश है. मैं वास्तव में उम्मीद करता हूं कि आप सभी इसका आनंद उठाएंगे और अगर आपने इसे अभी तक नहीं सुना है तो इसे सुनें. 2018 का पहला डांस नंबर. रैपर द्वारा लिखे और तैयार किए गीत के वीडियो में प्लेबैक सिंगर आस्था गिल हैं. अब देखना यही है कि इस सिंगर जोड़ी के इस न्यू सांग को 'डीजे वाले बाबू' जितनी ऊंचाइयां मिलती है या नहीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावत' और 'पैडमैन' पर अमिताभ का टेक

खुद को सेफ महसूस कर रही है कैटरीना

क्या फिल्म में लगाए गए हैं 300 कट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -