बिग बॉस फैंस के लिए बुरी खबर, कैंसिल हो गया OTT का सीजन 3!
बिग बॉस फैंस के लिए बुरी खबर, कैंसिल हो गया OTT का सीजन 3!
Share:

चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 17’ के समाप्त होते ही बिग बॉस OTT के सीजन 3 से जुड़े कई अपडेट सामने आने लगे। किन्तु बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर इस शो से जुड़ी एक खबर तेजी से वायरल हो रही है। इस खबर के अनुसार, बिग बॉस OTT का सीजन 3 रद्द कर दिया गया है। वही एक रिपोर्ट सामने आ रही है जिसके अनुसार, बिग बॉस OTT सीजन 3 बिल्कुल भी कैंसिल नहीं हुआ है। बल्कि जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने वाले इस शो पर चैनल और प्रोडक्शन ने काम करना आरम्भ कर दिया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, 45 दिन चलने वाले इस शो के सीजन 3 में एक नया कॉन्सेप्ट दिखाई देने वाला है, इस कॉन्सेप्ट के चलते बिग बॉस के 4 एक्स-कंटेस्टेंट मेहमान बनकर शो में एंट्री करेंगे। इन चार प्रतियोगियों में एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, मुनव्वर फारूकी एवं जिया शंकर का नाम सम्मिलित है। ये चारों बतौर मेहमान दो सप्ताह बिग बॉस के घर में रहेंगे। इससे पहले भी इस प्रकार का एक्सपेरिमेंट बिग बॉस के सीजन 14 में किया गया था। जहां सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हिना खान एवं गौहर खान को बतौर सीनियर दो सप्ताहों के लिए बिग बॉस के घर में भेजा गया था। हालांकि इस बारे में जियो सिनेमा और प्रोडक्शन की ओर से किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

अगस्त के चलते ‘बिग बॉस OTT’ का सीजन 3 जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो सकता है। दरअसल, टेलीविज़न पर ऑन एयर होने वाले ‘बिग बॉस’ के अतिरिक्त जियो के पास ‘बिग बॉस मराठी’ और ‘बिग बॉस ओटीटी’ ये दो बड़ी प्रॉपर्टीज हैं। निर्माता चाहते हैं कि ये तीनों शो यानी ‘बिग बॉस OTT सीजन 3’, ‘बिग बॉस मराठी सीजन 5’ एवं ‘बिग बॉस सीजन 18’ आपस में क्लैश न हो जाए। और यही कारण है कि महेश मांजरेकर के साथ प्रोमो शूट होने के बाद भी उन्होंने मराठी बिग बॉस को वर्ष 2023 में पोस्टपोन कर दिया था। अब चैनल इन दो शो की ऑन एयर डेट पर काम कर रहा है।

'मैंने कुछ नहीं किया', पोस्ट शेयर कर ऐसा क्यों बोले अमिताभ बच्चन?

'उनका हीरो जानवर की तरह हरकतें करता है...', एनिमल पर फूटा IAS कोच विकास दिव्यकीर्ति का गुस्सा

चमकीला के बेटे जैनम के आगे दिलजीत दोसांझ ने जोड़े हाथ, देखकर फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -