रियलिटी शो में बाबा रामदेव ने दान की गाय

मुंबई। डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर-2 में योग गुरू बाबा रामदेव ने एक लड़के को समर्थन देने हुए उसकी तारीफ की। उन्होंने इस प्रतिभागी को एक गाय ही तोहफे में दे दी। दरअसल विशाल शर्मा नामक प्रतिभागी के जीवन के संघर्षों को लेकर बाबा रामदेव ने जब उनकी कहानी सुनी तो वे उससे प्रभावित हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे जानकर बेहद खुशी हुई।

उनके माता-पिता ने विशाल के भविष्य और करियर के लिए रोजगार का एक ही ज़रिया जो कि गाय थी वह भी बेच दिया। उन्होंने कहा कि मुझे गाय बेहद प्रिय है। मैं भी गाय से प्रेम करता हूं, विशाल भी गाय से प्रेम करता है। इस शो और प्लेटफाॅर्म का मैं धन्यवाद ज्ञापित करता हूूॅं।

उनका कहना था कि मैंने विशाल को गाय और गाड़ी उपहार में दी है। उल्लेखनीय है कि बाबा रामदेव गौसेवा को लेकर कार्य भी करते रहे हैं। वे आयुर्वेद और स्वदेशी पर भी जोर देते रहे हैं। उनका कहना था कि स्वदेशी से लोगों को बहुत लाभ होता है।

बाबा रामदेव पर कई तरह के आरोप लगते रहे हैं। उन पर कथित तौर पर पुत्र जीवक औषधि के नाम पर गलत प्रचार करने का आरोप लगता रहा है। साथ ही उन पर राजनीतिक रसूख का भी आरोप लगाया जाता रहा है। हालांकि कई मल्टीनेशनल कंपनीज़ का कारोबार पतंजलि के उत्पादों के कारण प्रभावित होता हरा है। बाजार में पतंजलि उत्पादों की खासी मांग रही है। 

तेलंगाना में पतंजलि की बड़ा फ़ूड पार्क बनाने की तैयारी

स्नैक्स जैसे खाद्य पदार्थ बेचेगी पतंजलि

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -