मोदी अगर स्वाभिमानी है तो कोहिनूर लेकर ही लौटे
मोदी अगर स्वाभिमानी है तो कोहिनूर लेकर ही लौटे
Share:

लखनऊ : प्रधानमंत्री मोदी के ब्रिटेन दौरे को लेकर भारत में सवाल खड़े होने लगे है। सपा के नेता व उतर प्रदेश के केंद्रीय मंत्री आजम खान का कहना कि यदि मोदी में जरा भी स्वाभिमान है तो वो ब्रिटेन से टीपू सुल्तान की अंगूठी और कोहिनूर वापस लेकर लौंटे। आजम ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मोदी लंदन गए हैं। ऐसे में हम समझते हैं कि वह टीपू सुल्तान की उस अंगूठी को वापस लेकर ही आएंगे, जिस पर राम लिखा है और उस अंगूठी को संघ और भाजपा के नेताओं को भी दिखाएंगे। मेरा मानना है कि उन्हें ताज तो नहीं मिलेगा, मगर कोहिनूर हीरा जरूर लेकर आएंगे।

आजम का कहना है कि टीपु ने देश की आजादी में बहुत कुर्बानी दी है। देश में अंग्रेजो को आने से रोका और उनके खिलाफ जंग भी लड़ी। विशाखापट्टनम में लड़ाई के दौरान उनकी मौत हुई, जिसे लोग शहादत मानते है। टीपु ने मरते समय भी उस जनरल को मार दिया था जिसने उन्हें मारा था। इसके बाद टीपु सुल्तान के हाथ से अंगुठी उतार ली गई थी। उसी अंगुठी को पीएम को वापस लाना चाहिए।

गौरतलब है कि कर्नाटक में टीपु सुल्तान की जयंती मनाने को लेकर विहिप ने राज्य भर में बंद का ऐलान कर रखा है। संसद के शीतकालीन सत्र में एफडीआई को पास कराए जाने के मुद्दे पर वो बोले कि ये केवलअडाणी जैसे लोगो को फायदा पहुँचाने के लिए है। पीएम ने देश जो वायदा किया था, वो कहाँ गए। अब तक पुरे नही हुए। मोदी को निशाना हनाते हुए आजम ने कहा कि 100 दिनों के भीतर सभी भारतीय के अकाउंट में 20 लाक रुपए जमा करने का वादा, 2 करोड़ युवकों को नौकरी देने का वादा, 24 घंटे बिजली...इन सबका क्या हुआ।

बिहार चुनाव में हार पर वो बोले कि चुनाव खत्म होने के बाद शांति है। सुकुन है, कही गुंडागर्दी सुनने को नही मिल रही। यदि भाजपा की सरकार बन जाती तो अभी और हंगामे चलते रहते।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -