कोरोना वायरस के मंडराते खतरे का असर ऑटो एक्सपो में आया नज़र , चीन समेत इन अधिकारियो की हुई जांच
कोरोना वायरस के मंडराते खतरे का असर ऑटो एक्सपो में आया नज़र , चीन समेत इन अधिकारियो की हुई जांच
Share:

भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए इससे बचने के लिए कई उपायों को अपनाया जा रहा है। इसी बीच भारत में होने जा रहे ऑटो एक्सपो की तैयारी जोरो शोरो से चल रही है जिसमे कई देशो के लोह शामिल होंगे और चीन से भी कई अधिकारीगण इसमें शामिल होने जा रहे है जहाँ से कोरोना वायरस तेज़ी से फ़ैल रहा है इसी लिए वायरस के खतरे को देख इससे निपटने के लिए यहाँ एक कैंप बनाया गया है। यहाँ विशेषज्ञ डॉक्टर, नर्स और फिजियोथेरेपिस्ट की 10-10 सदस्यों की टीम मौजूद है। शुक्रवार को टीम ने चीन समेत कुछ भारतीय लोगों की जांच की है। हालांकि, किसी भी व्यक्ति में कोरोना के लक्षण नहीं मिले हैं। 

वही ध्यान देने वाली बात ये है की ऑटो एक्सपो के आयोजकों की ओर से इस समस्या से निपटने के लिए विशेष तैयारिओं की बात कही गयी है जबकि इस वायरस के लक्षणों से ग्रसित लोगो को चीन में पाया गया था वही एक्सपो में बड़ी संख्या में चीन से कंपनियों के अधिकारी और कर्मी आने हैं। ऑटो एक्सपो के आयोजन 7 से 12 फरवरी तक जनता भी प्रदर्शनी में आएगी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे Hyundai Motors ने Auto Expo 2020 मोटर शो में प्रदर्शिनी के लिए कंपनी कॉन्सेप्ट और आनेवाली गाड़ियों की श्रृंखला पेश करेगी। 5 फरवरी से शुरू हो रहे ऑटो एक्सपो में ह्यूंदै कारों की बड़ी रेंज और फ्यूचर टेक्नॉलजी का प्रदर्शन करेगी। वही Renault India भी अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार से पर्दा उठाने जा रही है। रेनो की यह एंट्री लेवल इलेक्ट्रिक कार होगी। रेनो की यह इलेक्ट्रिक कार एंट्री लेवल हैचबैक क्विड पर बेस्ड होगी। कंपनी इसे Renault City K-ZE (रेनो सिटी K-ZE) के नाम से लॉन्च कर सकती है।

TVS ने लांच की BS6 मॉडल की नयी बाइक , जाने फीचर्स और कीमत

KTM ने लांच की BS6 बाइक , स्टाइलिश लुक के साथ फीचर्स भी है दमदार , जाने

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स को जान इसके फैन हो जाएंगे आप , जाने फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -