मौसी बनी हैवान
मौसी बनी हैवान
Share:

सिवान. मौसी को माँ समान माना जाता है और बच्चे अपनी मौसियों के घर गर्मियों की छुट्टियों  का आनन्द उठाने उनके घर जाते है लेकिन हाल ही में सामने आए एक मामले में सिवान के श्रीनगर कालोनी में मौसी के साथ रहने वाली एक मासूम बच्ची को बेरहमी से प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है इस बच्ची के शरीर पर जगह-जगह दागा गया है. इसका पता चलते ही कालोनी वालों ने मासूम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया है और उसकी मौसी व मौसी की लड़की को पुलिस के हवाले कर दिया.

मामले के अनुसार खालिसपुर गांव निवासी मो. निजाम की पत्नी शहनाज मौसी ने अपनी बहन की बेटी सानिया को पालने के लिए अपने घर ले आई जहाँ वो सानिया को लोहे के रॉड से दागती थी. उससे घर का सारा काम कराती और ठीक से खाना भी नहीं देती थी पर सानियां ने तंग आकर अपने पड़ोसी को सारी बात बता दी.अब पुलिस द्वारा उसकी मौसी शहनाज और उसकी बेटी के खिलाफ प्रताड़ना का मामला दर्ज कर लिया है.

गौरतलब है कि लगभग 5 साल पहले सानिया के पिता की मौत हो गई थी. पिता की मौत के बाद सानिया की मां ने प्रेम विवाह कर लिया था और सानिया को मौसी के सुपुर्द कर दिया था. सानिया अभी पुलिस के पास है लेकिन अब उसके परवरिश को लेकर पुलिस के सामने सवाल खड़ा हो गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -