सुनंदा पुष्कर की हत्या के बाद कमरे गए थे शशि थरूर, हटाई थी लाश
सुनंदा पुष्कर की हत्या के बाद कमरे गए थे शशि थरूर, हटाई थी लाश
Share:

नई दिल्ली। अंग्रेजी भाषा के एक नए और नामचीन व्यक्ति के चैनल पर सुनंदा पुष्कर हत्याकांड को लेकर जानकारी प्रसारित की गई है। दरअसल एक कार्यक्रम में सुनंदा पुष्कर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मृत्यु को लेकर चिंतन हुआ। इस दौरान यह बात साने आई है कि सुनंदा पुष्कर की मौत के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर होटल के कमरे में वापस लौटे थे। चैनल का कहना था  कि उसके पास करीब 19 आॅडियो रिकाॅर्डिंग है। जिससे यह स्पष्ट होता है कि कांग्रेस नेता शशि थरूर सुनंदा पुष्कर की हत्या के बाद रूम में लौटे थे।

चैनल का दावा किया गया कि रिकाॅर्डिंग में यह स्पष्टतौर पर सुनाई दे रहा है कि साहब आ रहे हैं। यह भी कहा गया कि शशि थरूर जब कमरे में दाखिल हुए तो सबूतों को प्रभावित करने की कोशिश भी हुई। गौरतलब है कि सुनंदा पुष्कर को लेकर जानकारी सामने आई थी कि पति शशि थरूर के साथ दिल्ली विमानतल पर उतरने के बाद दोनों के बीच विवाद हो गया था।

जब वे शाम को होटल वापस लौटे तो उनकी पत्नी होटल के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई थीं। अब इस मामले में कथित तौर पर चैनल ने दावा किया कि उसके पास इस बात को सच साबित करने के लिए 19 ऑडियो रिकॉर्डिंग हैं जिनसे साफ हो गया है कि कांग्रेस नेता शशि थरूर पुष्कर की हत्या के बाद कमरे में वापस आए थे।

सुनंदा पुष्कर हत्या मामले में SIT ने मेहर तरार से की पूछताछ

सुनंदा की मौत को लेकर थरूर जांच के घेरे में

सुनंदा की मौत खतरनाक रसायन से हुई थीः FBI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -