ऑडी ने अपने दो नए वैरिएंट कार को किया लॉन्च,कीमत 34.20 लाख से शुरू
ऑडी ने अपने दो नए वैरिएंट कार को किया लॉन्च,कीमत 34.20 लाख से शुरू
Share:

वाहन निर्माता कंपनी ऑडी इंडिया ने अपने बेबी एसयूवी वर्जन-the Q3 को लॉन्च कर दिया है। इस कार को कम्पनी ने कुछ बदवालों को अपडेट करते हुए पेश किया है। दूसरी ओर यह कार हाई स्टेट ट्यून में उपलब्ध है। क्यू3 टीडीआई एफडब्लू वैरिएंट की स्टार्टिंग कीमत 34.2 लाख है जबकि 2.0लीटर टीडीआई Quattro की कीमत दिल्ली के शोरूम में 37.20 लाख से स्टार्ट है। 

इंजन-
इस कार के इंजन की बात की जाए तो Q 3 2.0 लीटर के टीडीआई इंजन के साथ हायर स्टेट ट्यून में पेश किया गया है। यह क्वाट्रो मॉडल की कार 182 बीएचपी बिजली पैदा करता है और फ्रंट व्हील ड्राइव मॉडल 147 बीएचपी बिजली देता है। इस कार के दोनों वैरिएंट में बहुत अंतर है। दोनों मॉडल्स में सात स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन हैं। इसमें 17 इंच का डीआरएलएस के साथ एलईडी हेडलाइट भी शामिल हैं।

ऑडी इंडिया के हेड राहिल अंसारी ने बताया कि हमारे सेगमेंट का लीडर है और यह खूब बिकने वाला मॉडल रहा है। तेजी से विकसित हो रहे मार्केट में हम अपनी इस कार को ग्राहकों के द्वारा खरीदने की अपील करते हैं। हम इसे और अधिक सक्षम बनाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने आगे कि ऑडी क्यू3 नए इंजन विकल्प, आकर्षक नए फीचर और मानदंड उपकरणों के साथ बेंचमार्क है। अंत में उन्होंने कहा कि हम यह उम्मीद की जा रही है कि ऑडी हमारे ग्राहको को जरुर पसंद आएगी।

 

जनरल मोटर्स अपने एक हजार कर्मचारियों की करेगी छटाई

हीरो और Uber के साझेदारी से चालु हो सकती बाइक टैक्सी सेवा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -