Share:
दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च की जाएगी Audi कार, जानिए...
दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च की जाएगी Audi कार, जानिए...

AUDI कुछ ही दिनों में अपनी नई Q7 लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है और जर्मन लक्जरी कार निर्माता ने बुकिंग की शुरुआत के साथ-साथ स्पेशिफिकेशन और फीचर्स का खुलासा कर दिया है. नई Q7 को 500000 रुपये के बुकिंग अमाउंट पर बुक किया जाने वाला है. इसका इंजन 340HP की पावर और 500 न्यूटन मीटरी का टार्क जेनरटे करने का भी काम करेगी. जिसके साथ एक नया 3.0L V6 TFSI पेट्रोल इंजन भी मिलेगा. ऑडी ड्राइव सेलेक्ट, क्वाट्रो ऑल-व्हील ड्राइव और एडेप्टिव एयर सस्पेंशन भी लिस्ट में है.

पिछली Q7 में डीजल इंजन था लेकिन अब Q7 में केवल V6 पेट्रोल है जो इसे अपनी कैटेगरी में अधिक पावरफुल SUVs में से एक बनाता है. टेक्नोलॉजी की बात करें तो नई Q7 में मैट्रिक्स एलईडी हेडलैंप, लेन चेंज वॉर्निंग, 360 डिग्री कैमरा के साथ पार्क असिस्ट प्लस आदि भी मिल रहे है. एक लक्जरी SUV होने के नाते Q7 में ऑडी वर्चुअल कॉकपिट, B&O प्रीमियम 3D साउंड सिस्टम जैसे इक्विपमेंट भी होने वाले है. 4-जोन एयर कंडीशनिंग, 30 रंगों के साथ कंटूर एंबियंट लाइटिंग, एयर आयोनाइजर और एरोमैटाइजेशन आदि भी मिलेंगे. नई ऑडी क्यू7 दो वेरिएंट्स - प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी में उपलब्ध होने वाली है.

3,293 रिटेल यूनिट की कुल बिक्री के साथ कई लॉन्च के साथ ऑडी की इंडिया में बिक्री में बढ़ोतरी हो चुकी है. वर्ष 2021 में 101% की बढ़ोतरी हो गई है. नई Q7 को इंडिया में असेंबल किया जाने वाला है और जिसका मतलब होगा कि अग्रेसिव प्राइस का अनुमान है. Q7 को Q5 से ऊपर और Q8 के नीचे रखा जाने वाला है, साथ ही एक प्रमुख प्रीमियम SUV और एक मजबूत विक्रेता होने के नाते क्योंकि पिछला Q7 भारत में Audi के सबसे सफल मॉडलों में से एक था. हम जल्द ही आपके लिए नए Q7 की डिटेल रिव्यू लाएंगे, इसलिए उसके लिए बने रहने वाले है.

सनरूफ एवं अन्य फीचर्स से भरी हुई है ये दो कारें

खास फीचर्स वाली है ये सनरूफ गाड़ी

कार खरीदने से पहले जरूर जान लें ये खास बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -