Share:
पुलिस पर हत्यारे ने किया जानलेवा हमला
पुलिस पर हत्यारे ने किया जानलेवा हमला

नूंह : नूंह के अंतर्गत आने वाले गांव कांगरका में हत्या के एक आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर हत्यारे के परिजनों ने जानलेवा हमला कर दिया और सरकारी रिवाल्वर भी छीन ली. इस हमले में 4 पुलिस के जवान घायल हो गए जिन्हे इलाज़ के लिए शहीद हसन खां मेवाती मेड़िकल कॉलेज नल्हड़, नूंह में भर्ती किया गया है.

पुलिस उपनिरीक्षक भगत सिंह ने जानकारी दी कि, पुलिस अपने एक मुखबिर की सूचना पर मुकदमा नंबर 163/16 धारा 302 के आरोपी को पकड़ने के लिए उसके घर पर शाम को तकरीबन 6 बजे दबिश देने पहुंची. जैसे ही आरोपी को इसकी भनक लगी तो वह भागने कि नियत से छत पर भागा लेकिन पुलिस ने पीछा कर उसे दबोच लिया. पकडे जाने पर उसने शोर मचाया और बचाओ-बचाओ चिल्लाया, जिसे सुन कर 15 से 20 महिलाये और पुरुष हाथों में डंडे व हथियार लेकर आ गए और आते ही पुलिस के जवानो पर टूट पड़े. 

उनके हमला करने से आरोपी पुलिस से बच निकला और अपनी देशी रिवॉल्वर से पुलिस पर फायरिंग कर दी जिसके जवाब में पुलिस ने भी हवाई फायर किये. वहीं पुलिस ने आरोपी जाकिर पर आरोप लगाया है कि उसने अपने परिजनों के साथ मिलकर पुलिस पर जानलेवा हमला कर उनसे एक सरकारी रिवॉल्वर छीन ली जिसमे 6 कारतूस थे. उसके बाद आरोपी और उसके साथी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने 10 नामजद आरोपियों के अलावा अन्य लोगो के खिलाफ सरकार के कार्य में बाधा डालने और पुलिस पर जानलेवा हमला करने के लिए विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज़ कर कार्यवाई शुरू कर दी.

वहीँ इस हमले में एसआई भगत सिंह, एसची अशोक कुमार, संदीप कुमार व सिपाही बाबूलाल घायल हो गए जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गांव कांगरका निवासी जाकिर, खुर्शीद, सरीफ, छोटा, जाहिदा, गुडडी, जाकिरा, जमशीदा, हनीफ व हाकम अली सहित अन्य के विरूद्व पुलिस ने विभिन्न धाराओं में  मामला दर्ज की और कार्यवाई शुरू कर दी है.

इलाहबाद में लाठीचार्ज के बाद पुलिस पर पथराव

पुलिस पर हमला करने वाला खूंखार डकैत गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -