मनोरंजन जगत को लगा बड़ा झटका, इस मशहूर अभिनेता का हुआ निधन
मनोरंजन जगत को लगा बड़ा झटका, इस मशहूर अभिनेता का हुआ निधन
Share:

मनोरंजन की दुनिया (Entertainment industry) को एक बार फिर से बड़ा झटका लगा है। जी दरअसल मशहूर कलाकार असम अभिनेता किशोर दास का निधन हो गया है। मिली जानकारी के तहत एक्टर के निधन से हर कोई सदमें में हैं। आप सभी को बता दें कि किशोर दास (Kishor Das) का महज 30 साल की उम्र में निधन हो गया, जो उनके फैंस के लिए सदमे से कम नहीं है। आज यानी शनिवार 2 जुलाई को चेन्नई के एक अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया है। सामने आने वाली खबर के मुताबिक अभिनेता कैंसर की बीमारी से गुजर रहे थे और काफी लंबे समय से उनका कैंसर को लेकर इलाज भी चल रहा था। इसी के चलतेआज शनिवार को वो जिंदगी की जंग हार गए और मौत को गले लगा लिया।

सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेता किशोर दास का चेन्नई से पहले गुवाहाटी में इलाज चल रहा था, हालाँकि सेहत में सुधार ना होने की वजह से अभिनेता को चेन्नई रेफर कर दिया गया था। वहीं उसके बाद किशोर दास को मार्च 2022 में एडवांस ट्रीटमेंट के लिए चेन्नई रेफर कर दिया गया था। सामने आने वाली रिपोर्ट्स की ओर से मिली जानकारी की बात करें तो कैंसर के अलावा किशोर दास कोरोना वायरस के भी शिकार थे और इसी वजह से खबर ये भी है कि उनकी मौत के पीछे की वजह कोविड 19 जैसी खतरनाक बीमारी है। आपको बता दें कि कैंसर के बीच कोविड 19 होने की वजह से उनकी सेहत बिगड़ती चली गई और उनकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के तहत असमिया अभिनेता किशोर दास एक मशहूर कलाकार थे। उन्होंने 300 से ज्यादा म्यूजिक वीडियोज में काम किया था और इसी में से उनके एक सुपरहिट गाना 'तुरूत तुरूत' असम इंस्डट्री का नंबर वन गाना बनकर साबित हुआ था। इसके अलावा एक्टर का नाम असम के पॉपुलर कलाकारों में लिया जाता था और फिल्मों और गानों के अलावा वो टेलीविजन की दुनिया में भी शुमार थे। वह टीवी शो 'बिधाता और बंधु' से घर-घर में मशहूर हुए थे। केवल यही नहीं बल्कि एक्टर किशोर दास ने अपने अभिनय के दम पर कई अवार्ड भी अपने नाम किये थे।

'शर्म नहीं आती बिना शादी साथ रहते हो', साथ रहने पर ट्रोल हुए अर्जुन-मलाइका

पहली फिल्म के शूट के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस ने खाई थी गर्भनिरोधक गोली, जानिए पूरा माजरा

'वन नाइट स्टैंड' के बाद प्रेग्नेंट हो गई ये एक्ट्रेस, किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -