ICU से VHP नेता सिंघल बोले ; मैं ठीक हूं, अभी तो अयोध्या में राम मंदिर बनाना है
ICU से VHP नेता सिंघल बोले ;  मैं ठीक हूं, अभी तो अयोध्या में राम मंदिर बनाना है
Share:

ड़गांव. विश्व हिंदू परिषद (VHP) के संरक्षक अशोक सिंघल की अचानक हालत बिगड़ने के बाद गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है। बता दे की शुक्रवार की रात एकाएक तबीयत ख़राब होने चलते उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया था। स्थिति काफी नाजुक बनी हुई थी। हालांकि, रविवार के दिन सिंघल की हालत में पहले से सुधार आया है।

इस दौरान गृह मंत्री राजनाथ सिंह और प्रवीण तोगड़िया जैसे बड़े नेता उनका हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंच गए। इस दौरान सिंघल ने कहा कि, मै अभी ठीक हूं, मुझे कुछ नहीं हुआ। अभी तो अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाना है। आपको बता दे की 89 वर्षीय सिंघल पिछले कई दशकों से राम जन्मभूमि आंदोलन से जुड़े हुए हैं।

उधर सिंघल की तबियत पर अस्पताल के डॉक्टर्स ने बताया, रविवार सुबह उन्होंने अपनी आंखें खोली। हालत मै सुधर को देखते हुए उनसे मिलने के लिए कुछ लोगो को अनुमति दे दी गयी है । VHP की माने तो सिंघल की तबियत पिछले एक महीने से भी ज्यादा समय से ख़राब है जिसका की इलाहबाद मे इलाज चल रहा था लेकिन हालत मे कोई सुधार नही हुआ इसके बाद शनिवार को फिर उनकी तबियत ख़राब हो गई जिसके बाद उन्हें मेदांता अस्पताल मे भर्ती किया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -