ओवैसी का नीतीश-लालू पर हमला, नीतीश के विकास के दावों को बताया झूठा
ओवैसी का नीतीश-लालू पर हमला, नीतीश के विकास के दावों को बताया झूठा
Share:

किशनगंज : अॉल इंडिया मजलिस-ए-इत्तहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख और अपने विवादित वयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाले असदुद्दीन ओवैसी ने CM नीतीश कुमार और प्रमुख लालू यादव पर जमकर हमला बोला. किशनगंज में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि बिहार के सीमांचल इलाके के पिछडेपन के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिम्मेदार हैं. उन्होंने कहा कि CM का सीमांचल के विकास का दावा धोखा और झूठ का पुलिंदा है. इस क्षेत्र में पिछडापन आज भी बरकरार है.

ओवैसी ने नीतीश और लालू पर आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों ही सीमांचल के पिछड़ेपन और लोगों के शोषण के लिए जिम्मेदार हैं. उन्होंने कहा कि आप सभी के साथ धोखा हुआ है.

कांग्रेस और PM मोदी पर भी बोला हमला 

ओवैसी ने सीमांचल के पिछडेपन के लिए कांग्रेस और PM नरेंद्र मोदी को भी जिम्मेदार बताते हुए कहा कि वर्तमान NDA सरकार ने भी इस क्षेत्र के साथ दोगला व्यवहार किया है. उन्होंने कहा कि अगर केंद्र सही मायनों में सीमांचल के विकास को लेकर गंभीर होता तो वह उसे गति देने के लिए संविधान के अनुच्छेद 371 के तहत एक विशेष विकास समिति का गठन करता.

ओवैसी ने कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार केवल अपने पैतृक जिला नालंदा और राजधानी पटना पर ही ध्यान देते हैं. उन्होंने नीतीश पर आरोप लगाया कि नालंदा जिले में शिक्षा के अधारभूत संरचना के बेहतर विकास के कारण वहां से मैट्रिक की परीक्षा पास करने वालों को 12 करोड़ रूपए छात्रवृत्ति पा लेते हैं जबकि सीमांचल के जिलों के विद्यार्थियों को केवल 2 करोड़ रूपए मिलते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -