Share:
मोदी पर साधा निशाना, इशारे पर दर्ज हुई FIR
मोदी पर साधा निशाना, इशारे पर दर्ज हुई FIR

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुये यह कहा है कि मोदी के इशारे पर ही उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। गौरतलब है कि दिल्ली महिला आयोग में भर्ती घोटाले के मामले में  केजरीवाल के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है। केजरीवाल ने यह पूछा है कि जब वे भर्ती मामले में दोषी है ही नहीं तो फिर उनके खिलाफ पुलिस में एफआईआर क्यों !

केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी न तो उन्हें दिल्ली में काम करना देना चाहते है और न ही दिल्ली के मामले में उन्हें अधिकार लेने की स्वतंत्रता है। उन्होंने कहा जब तक पीएम नहीं चाहेंगे, तब तक किसी मुख्यमंत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज कैसे हो सकती।

मालूम हो कि हाल ही में केजरीवाल ने गले की सर्जरी कराई है। बुधवार को उन्होंने मीडियाकर्मियों से चर्चा करते हुये मोदी सरकार पर हमला बोला। केजरीवाल ने कहा है कि एफआईआर पर चर्चा कराने की जरूरत है और वे इस मामले को लेकर जल्दी ही दिल्ली विधानसभा में विशेष सत्र बुलाने वाले है। आपको बता दें कि भर्ती घोटाले के मामले में महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के खिलाफ भी पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।

मंत्री का आरोप, समझौते के कारण है तकलीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -