जेटली ने कैप्टन की सरकार को बताया भ्रष्ट
जेटली ने कैप्टन की सरकार को बताया भ्रष्ट
Share:

जालंधर: हाल में अरुण जेटली ने अपने पंजाब चुनाव प्रचार के दौरान जालंधर में चुनाव प्रचार के लिए विभिन्न चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथो लिया है. अपने भाषण के दौरान  जेटली  ने कहा है कि यह किसी को बताने की आवश्यकता नहीं है कि आतंकवाद के बाद शांतिकाल में पांच साल के दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह का शासन कैसा रहा है. यह सबको पता है कि 2002 से 2007 तक कैप्टन की सरकार सबसे बेईमान और भ्रष्ट सरकार थी.  वित्त मंत्री अरूण जेटली जालंधर केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार मनोरंजन कालिया के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आये थे, जहा पर उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह के कार्यकाल को भ्रष्ट बताया है. 

जेटली ने भारतीय जनता पार्टी तथा केंद्र की मोदी सरकार को सुशासन के साथ देश में विकास लाने वाली बताया है. इस दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. जिसमे उन्होंने पंजाब की पूर्व कांग्रेस सरकार के साथ कैप्टन अमरिंदर सिंह पर शब्द बाण छोड़े.

उन्होंने कहा किसी इतिहासकार या संगठन से विश्लेषण कराया जाए तो यह पता चलेगा कि पंजाब में आतंकवाद का काला दौर किसकी नीतियों के कारण आया. पंजाब में कत्लेआम किसकी नीतियों के कारण हुआ और 1984 के दंगे किस पार्टी की हुकूमत के दौरान हुये. उन्होंने कांग्रेस पर पंजाब में प्रगति रोधक बताया है.

बादलों ने पंजाब को बना दिया भिखारी

केजरीवाल का दावा जब्त होगी कैप्टन की जमानत

हलफनामे से जाहिर हुई अमरिंदर की 46 करोड़ की संपत्ति

शाह की फटकार के बाद सीधे चलने लगे सांपला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -