ऊंची वाली हिल पहनकर अर्जुन बन गए बसंती

ऊंची वाली हिल पहनकर अर्जुन बन गए बसंती
Share:

हर साल की तरह इस साल भी आईफा अवार्ड्स में जमकर मस्ती देखने को मिली. इस बार इवेंट को होस्ट कर रही जोड़ी अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह ने इस इवेंट में चार चाँद लगा दिए. समारोह के दौरान अर्जुन कपूर रेड कलर की हाई हील सैंडिल में डांस करते दिखे. समारोह के दौरान कई बॉलीवुड सितारों को अजीबोगरीब तरह के चैलेंज भी दिए गए. इसी दौरान यह चैलेंज अर्जुन कपूर को भी दिया गया.समारोह के दौरान जब परिणीति चोपड़ा और आयुष्मान खुराना ने अर्जुन कपूर को नीचे बैठे देखा तो उन्होंने उन्हें रेड कलर के हील वाले स्टेलेटोज पहनने का चैलेंज दे दिया. इतना ही नहीं इसे पहन कर डांस भी करने को कहा.

फिर क्या था. सलमान के इस बड़े वाले फैन ने झट से यह चैलेंज स्वीकार कर लिया और हाई हिल पर झूमते हुए नजर आये. आपको यह भी बता दें कि यहां पर इन तीनों ने सनी लियोनी के मशहूर गाने 'देसी लुक' पर भी डांस किया.इसके तुरंत बाद आयुष्मान और परिणीति ने अर्जुन से सवाल दाग दिए कि उन्हें 'बार्बी' बनकर कैसा लग रहा है?

तो इसके जवाब में अर्जुन ने कहा कि हिल पहन कर खुद को अभिषेक बच्चन जैसा महसूस कर रहे हैं. इस दौरान मजाक-मजाक में अर्जुन ने यह भी कह दिया, 'अच्छा है कि यहां पर मेरी फैमिली नहीं है..नहीं तो वे लोगे इस डांस के बाद मेरे ऊफर संदेह करने लगते.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -