ट्रक से टकराई बस, 40 घायल
ट्रक से टकराई बस, 40 घायल
Share:

भिंड​ : जिले के उदोतपुरा गांव से इलाहाबाद की ओर जा रही एक यात्रा बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से इसमें सवार 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 40 लोग घायल हो गए। दरअसल यह बस एक ट्रक से टकरा गई थी। इस हादसे में जो मारे गए हैं उनमें एक महिला भी शामिल है।

यह बस श्रद्धालुओं से खचाखच भरी थी और श्रद्धालु बस में सवार होकर गंगा नदी में स्नान करने के लिए जा रहे थे। इलाहाबाद की ओर जाते समय जब यह बस रात्रि करीब 11.30 बजे वन विभाग कार्यालय के सामने पहुंची।

इसी दौरान बस के सामने एक सांड आ गया। ऐसे में बस चालक ने बस की गति को कम करने और उसे नियंत्रित करने का प्रयास किया। इसी प्रयास में बस ट्रक से टकरा गई। बस की टक्कर होते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया। घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। घटनास्थल पर आसपास के लोग भी पहुंच गए उन्होंने घायलों को लेकर एंबुलेंस और पुलिस को सूचना की।

अस्पताल में घायलों को उपचार दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार मृतकों के नाम बलराम पिता प्यारेलाल, जगमोहन शर्मा पिता वैजनाथ, शस्त्री पिता बृजमोहन, बस चालक उल्लान पिता रामसिया शर्मा निवासी सुनापुरा गोरमी, भिंड आदि शामिल हैं। इस मामले में 6 घायलों का उपचार किया जा रहा है। गंभीररूप घायल लोगों को सैफई रेफर कर दिया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -