iPhone 7 ने की एप्पल की आय में रिकॉर्ड वृद्धि
iPhone 7 ने की एप्पल की आय में रिकॉर्ड वृद्धि
Share:

सबसे बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के रूप में अपना कीर्तिमान स्थापित कर चुकी एप्पल के बारे में हाल ही में एक अहम जानकरी सामने आयी है, जिसमे  एप्पल द्वारा लांच किया गया आईफोन 7 उसके लिए वरदान की के रूप में उभर कर सामने आया है, जिसमे पता चला है कि एप्पल के आईफोन 7 की बिक्री बढ़ने के साथ आय के रिकॉर्ड में भी वृद्धि देखि गयी है. इसके बारे में जानकारी न्यूयॉर्क से एप्पल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टिम कुक ने दी है, जिसमे उन्होंने कहा है कि  एपल के आईफोन-7 की बाजार में मजबूत मांग रही जिसमे अक्तूबर-दिसंबर 2016 तिमाही के परिणाम में कंपनी की आय 78.4 अरब डॉलर रही है जो अब तक का रिकॉर्ड उच्च स्तर है.

टीम कूक ने इसके साथ भारत में नोटबंदी को लेकर कहा कि भारत सरकार द्वारा लिया गया नोटबंदी का फैसला दीर्घकाल में एक ‘अच्छा कदम’ है. वही भारत में हुई आईफोन की बिक्री की भी उन्होंने सराहना की है. जिसमे उन्होंने  कहा कि नोटबंदी के बावजूद भारत में आईफोन की बिक्री में बढ़ौतरी दर्ज की गयी है.

दिल्ली से जारी शोध कंपनी काउंटर पॉइंट के अनुसार भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अक्टूबर-दिसंबर अवधि में एप्पल की हिस्सेदारी 17.8 प्रतिशत रही, जो कि सर्वाधिक है. 

इस तरह की खबरों के लिए नीचे क्लीक करे...

Apple ने ईरानी iOS को एप्प स्टोर से हटाया

Swipe Elite Power की कीमत के बारे में हुआ खुलासा,फ्लिपकार्ट पर हुआ उपलब्ध

Intex ने लांच किया 6,290 रुपए में 4G VoLTE स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -