अनुष्का ने अपनी नई फिल्म के नाम का किया खुलासा

अनुष्का ने अपनी नई फिल्म के नाम का किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी नयी फिल्म की तैयारी में जुट गयी है. फिल्म सुल्तान में भारतीय महिला पहलवान आरफा का किरदार निभा चुकी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बारे में पता चला है की वह आजकल अपनी दूसरी फिल्म में खासा व्यस्त है. चर्चा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी दूसरी होम प्रोडक्शन फिल्म फिलौरी' की शूटिंग पूरी हो गई है  व की और फिल्म से जुडे सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया।

इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म का निर्देशन अनशई लाल ने किया है. तो वही अब अनुष्का शर्मा ने अपनी आने वाली फिल्म के नाम का खुलासा कर दिया है। डायरेक्टर इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही फिल्म लंबे समय से स्टारकास्ट की वजह से चर्चा में थी।

कहा जा रहा था कि फिल्म में अनुष्का के साथ एक बार फिर बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान नजर आएंगे, लेकिन फिल्म के नाम का खुलासा नहीं हुआ था।तभी से फिल्म के नाम को लेकर लोगों में उत्सुकता थी। लेकिन अब अनुष्का ने इस सस्पेंस को खत्म करते हुए इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह फिल्म के क्रू मेंबर्स के साथ दिखाई दे रही हैं। उन्होंने फोटो पर कैप्शन देते हुए लिखा है, "एमस्टर्डम में नई फिल्म की शूटिंग कर रही हूं। फिल्म का नाम है "द रिंग"।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -