मार्च फॉर इंडिया के तहत राष्ट्रपति से मिले अनुपम खेर, PM मोदी से होगी भेंट
मार्च फॉर इंडिया के तहत राष्ट्रपति से मिले अनुपम खेर, PM मोदी से होगी भेंट
Share:

नई दिल्ली : लोकप्रिय सिने कलाकार और बाॅलीवुड के चरित्र अभिनेता अनुपम खेर के नेतृत्व में आयोजित किए गए मार्च फाॅर इंडिया का राष्ट्रपति भवन में समापन हुआ। समापन अवसर पर बाॅलीवुड के शानदार अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि भारत एक सहिष्णु देश है। यदि असहिष्णुता बढ़ने की बातें फैलाई जाती हैं तो इससे विदेशों में संदेश गलत जाता है ऐसे में देश की छवि पर असर पड़ता है और कई मामलों में इससे देश प्रभावित होता है। 

मार्च फाॅर इंडिया कैंपेन के तहत दिल्ली के राष्ट्रीय संग्रहालय से लेकर राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकाला गया। मार्च के बाद कैंपेन में शामिल कलाकारों, फिल्म निर्माताओं, निर्देशकों, साहित्यकारों ने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से भेंट की। इस दौरान उन्होंने मांग करते हुए कहा कि इस तरह की चीजों को रोका जाना चाहिए और देश में सहिष्णुता का माहौल है। भारत में सहिष्णुता कायम रहनी चाहिए।

मार्च फाॅर इंडिया के अंतर्गत उपस्थितों ने प्रधानमंत्री कार्यालय में संपर्क कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट करने की अपील की। जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इन सभी की मुलाकात शाम 6.30 बजे होना तय की गई है। वोट फाॅर इंडिया कैंपेन के तहत कलाकार साहित्यकार और अन्य गणमान्यजन दिल्ली पहुंचे और उन्होंने भारत में सहिष्णुता का माहौल बनाए रखने की मांग की। ऐसे में आयोजन स्थल पर नुक्कड़ नाटकों, स्लोगन, पोस्टर्स के माध्यम से जनजागृति भी जगाई गई। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -