मुश्किल में आप के एक और विधायक
मुश्किल में आप के एक और विधायक
Share:

नई दिल्ली : आप विधायकों की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है . अब खबर यह सामने आई है कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार के एक और विधायक पर क़ानूनी मुसीबत आ सकती है.माडल टाउन से विधायक अखिलेश त्रिपाठी को दिल्ली की पटियाला हाउस अदालत ने अदालत में हाजिर नहीं होने पर गैर जमानती वारंट जारी किया सकता है.

उल्लेखनीय है कि विधायक अखिलेश पर 2013 में दिल्ली पुलिस ने दंगा भड़काने और आपराधिक धमकी का मामला दर्ज किया गया था. माना जा रहा है कि यदि अखिलेश त्रिपाठी पर सभी आरोप सही साबित होते हैं, तो केजरीवाल सरकार के लिए यह एक और बड़ा झटका साबित हो सकते हैं.इसके अलावा विधायकअखिलेश पर आरोप है कि माता -पिता के नाम पर मेडिकल बिलों में फर्जीवाड़ा कर सरकारी खजाने को 5 लाख रुपये नुकसान पहुंचाया था. आरटीआई कार्यकर्ता विवेक गर्ग ने विधायक के खिलाफ मेडिकल सेवाओं का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए तीस हजारी अदालत में मुकदमा दर्ज कराया था.

आपको बता दें कि ऐसा ही एक मामला आप विधायक नारायण दत्त शर्मा का भी है , जिसमें उनके खिलाफ बदरपुर पुलिस ने महिला अधिकारी के साथ बदसलूकी करने के खिलाफ आईपीसी की धारा 506/509 के तहत मामला दर्ज किया है. मिली जानकारी के अनुसार 17 मार्च को हुई इस घटना में विधायक पर आरोप है कि उन्होंने महिला अधिकारी के साथ गाली गलौच और अभ्रद भाषा का प्रयोग किया था. पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता महिला एवं बाल विकास विभाग में कार्यरत हैं. वहीं इस मामले को आरोपी विधायक ने निराधार और दुर्भाग्यपूर्ण बताया है.

यह भी देखें

आप विधायक के खिलाफ महिला ने दर्ज कराया केस

आप का ख़त मिला आप का शुक्रिया -आनंद बख़्शी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -