अंकिता ने पार्टी में सुशांत को दी गालियां.....

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में शुमार सुशांत सिंह राजपूत जो कि टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड में एंट्री करने अभिनेताओं में शुमार है, खबरों के मुताबिक आजकल उनके अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के साथ में हुए ब्रेकअप को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चे चल है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ब्रेकअप के बाद भी इस रिश्ते से बाहर नहीं निकल पाए हैं. इन दोनों के बीच में चल रहे ब्रेकअप को लेकर अलग-अलग थ्योरीज़ सामने आईं।

ऐसे में कभी कहा गया कि अभिनेत्री अंकिता पजेसिव हैं और सुशांत उन्हें खुद पर यकीन नहीं दिलवा पाए। कभी सुशांत की अपनी को-स्टार से बढ़ती नज़दीकी तो कभी अंकिता का अल्कोहॉलिक होना इसकी प्रमुख वजह बताई गई है. ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्मी गलियारों में यह चर्चा जोरों पर थी कि अंकिता की नशे की लत के कारण सुशांत सिंह राजपूत अलग हो गए हैं।

बहरहाल सूत्र के हवाले से कहा गया है 'अंकिता को तो नशे की लत थी ही मगर साथ ही सुशांत की नजदीकियां भी कुछ फीमेल फ्रेंड्स के साथ बढ़ रही थी। इनमें से कुछ तो सेलेब्स है।' ऐसे में अंकिता ने सुशांत को एक पार्टी के दौरान काफी कुछ कहा. अंकिता ने ऐसे में भरी पार्टी में ही जमकर गलियां दी. सूत्र ने कहा 'यह लड़ाई बहुत ज्यादा भद्दी थी। दोनों ही रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। अंकिता का गुस्सा तो चरम पर था।'
 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -