क्या "दिया और बाती हम " से हो जाएगी सूरज की बिदाई ?

क्या

स्टार प्लस के लोकप्रिय टीवी धारावाहिक 'दिया और बाती हम' से सूरज यानी अनस रशीद दूर हो सकते है मतलब अनस यह शो छोड़ सकते है. धारावाहिक 'दिया और बाती हम' में सूरज का किरदार निभाने वाले अभिनेता अनस राशिद के शो को छोड़ने की खबरे आ रही है . धारावाहिक के अगले एपिसोडों में सूरज को लापता होते दिखाया जाने वाला है जिससे की सूरज का किरदार समाप्त हो सकता है.


दरअसल इस धारावाहिक के आगामी ट्रैक में सूरज यानी अनस, पत्नी संध्या को खोजते हुए उसी गांव में पहुंच जायेगा जिस गाव में संध्या को आतंकवादियो ने बंदी बना रखा है. इस एपिसोड में संध्या और सूरज भारत को आतंकवादियों के इन बम हमले से बचने की कोशिश करेंगे लेकिन लेकिन अंत में वे खुद बम धमाके का शिकार हो जायेगे .इसके बाद सूरज के किरदार को लापता दिखाया जायेगा.


शो से जुड़े सूत्रों ने बताया कि, '2 अक्टूबर को बम धमाके के दिन संध्या इस धमाके को रोकने का हर प्रयास कर रही है, लेकिन इस कहानी में एक मोड़ आएगा.' उन्होंने आगे कहा , 'संध्या को बचाने के लिए आए सूरज को इस बम धमाके में लापता होते देखा जाएगा और हो सकता है कि इस शो से सूरज का किरदार भी समाप्त हो जाए.'


प्राइम टाइम पर प्रसारित होने वाला यह धारावाहिक पारिवारिक परेशानियों के बीच सूरज संध्या की प्रेम कहानी के चलते शुरू से ही खूब टी आर पी बटोर रहा है और अब देखने वाली बात है की यदि इस धारावाहिक से सूरज के किरदार को यदि खत्म किया जाता है तो कौनसा नया किरदार धारावाहिक में शामिल होगा और क्या शो की लोकप्रियता बनी रहती है.