बेटे-बहु के कारण अमिताभ बच्चन ने ठुकराई सुपरहिट फिल्म, फराह खान ने किया खुलासा
बेटे-बहु के कारण अमिताभ बच्चन ने ठुकराई सुपरहिट फिल्म, फराह खान ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में फराह खान ने तकरीबन एक दशक तक बतौर कोरियोग्राफर काम किया है। फिर उन्होंने 'मैं हूं ना' से डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा। फराह ने अपनी डेब्यू फिल्म से इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। तत्पश्चात, उन्होंने 2007 में 'ओम शांति ओम' का डायरेक्शन किया। फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण लीड रोल में थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाती नजर आई। 

फराह की फिल्म के 'दीवानगी दीवानगी' गाने में लगभग 31 बॉलीवुड एक्टर्स ने कैमियो किया था। फराह गाने अमिताभ बच्चन को भी कास्ट करना चाहती थीं, मगर ऐसा नहीं हो पाया। कई वर्ष पहले एक इंटरव्यू में फराह ने फिल्म को लेकर कई अनसुने किस्से साझा किये थे। इंटरव्यू में उन्होंने ये भी बताया कि आखिर क्या कारण था, जो अमिताभ बच्चन सुपरहिट फिल्म के सुपरहिट गाने का हिस्सा नहीं बन सके। 

फराह ने बताया- अमिताभ बच्चन दीवानगी गाने की शूटिंग के लिये नहीं आ सके। क्योंकि उसी सप्ताह ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन शादी कर रहे थे। इंडस्ट्री के लोगों को शादी में नहीं बुलाया गया था। इसलिये वो सब गाने की शूटिंग के लिये आ गये। ये चीज मेरे लिये बहुत अच्छी रही। अमिताभ बच्चन के आगामी प्रोजेक्ट की बात करें, तो वो प्रभास एवं नाग अश्विन की 'कल्कि 2898 एडी' में अश्वत्थामा के रोल में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म 27 जून को रिलीज होगी।

'कंगना रनौत पहले ऐसी नहीं थीं...', ऐसा क्यों बोले पंचायत के प्रह्लाद चा?

मशहूर एक्टर को बताया 'ड्रग एडिक्ट', देखकर माँ का हुआ बुरा हाल

'हमारे बारह' फिल्म पर छिड़ी जंग! एक्ट्रेस को मिली रेप की धमकी, अन्नू कपूर बोले- पहले देख तो लो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -