रास्ते में पड़ी इन चीजों से हमेशा रहे सावधान नही तो जीवन भर पछताना पड़ेगा
रास्ते में पड़ी इन चीजों से हमेशा रहे सावधान नही तो जीवन भर पछताना पड़ेगा
Share:

जब हम रास्ते में चलते है तो हमें कई तरह की चीजें मिलती हैं. उनमे से कुछ अच्छी होती हैं तो कुछ बुरी। कभी कभी रास्ते में आप मिर्च और नीम्बू भी पड़ा हुआ देख सकते हैं, क्या आप यह जानते है? की रास्ते में पड़ा हुआ नीम्बू आपके लिए कितना हानिकारक हो सकता है. आमतौर पर इसका इस्तेमाल टोटकों में किया जाता है, बूरी नजर मेें इसका इस्तेमाल किया जाता है. वैसे तो कई और भी चीज है जो की तंत्र विद्या के लिए यूज़ किये जाते है, जिसमे तरबूज, सफ़ेद कद्दू, और मिर्च का भी उपयोग होता है. आपने कही ना कही सुना होगा की सड़क पर निम्बू मिर्च पड़ी हो तो उस पर कभी भी पैर नहीं रखना चाहिए. ये कोई अंधविश्वास नहीं है, ये कोई आम बात भी नहीं है पर इसके पीछे छुपा एक बहुत बड़ा कारण है. क्या है वो कारण आईए जानते है.

जब भी कोई बुरी नजर से बचने के लिए निम्बू मिर्च लटकता है तो उसके बिज़नस और घर की तरफ कोई नकारात्मक सोच से देखता है तो वो नकारात्मक सोच की उर्जा उस निम्बू और मिर्च में समां जाती है. और फिर बाद में वहा से उस निम्बू और मिर्च को हटा कर सड़क पर फेंक दिया जाता है ताकि उस पर कोई भी वक्ति पैर रखे. जब भी कोई वक्ति उस पर पैर रख कर चलता जाता है तो उस में समायी हुई नकारात्मक उर्जा कम होती चली जाती है और उसका प्रभाव कम होता चला जाता है और बिज़नस और घर पर लगी बुरी नजर पर सकारात्मक उर्जा का संसार शुरू हो जाता है.

और जो भी लोग उस मिर्च और निम्बू पर पैर रखके चलते है उसमे वो नकारात्मक उर्जा समां जाती है बादमे उस बुरी नजर का प्रभाव आपके जीवन पर पड़ने लगता है, बाद में आपके जीवन में बढ़ाये आने लगती है और आपके सभी अच्छे कामों और तरक्की में भी बाधा लग जाती है. इसीलिए हमें सड़क पे पड़े निम्बू मिर्च पर पैर रखने से बचना चाहिए.

 

ऐसे पैर वालों से जरा बच के रहें नहीं तो हो जायेगी लड़ाई

ये छोटे से काम जो घर में नहीं उत्पन्न होने देते वास्तु दोष

एक अनोखा मंदिर जो टूटी हड्डी जोड़ने के लिए विख्यात है

भूलकर भी ये काम न करें अन्यथा भगवान भोलेनाथ हो जायेंगे क्रोधित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -