Share:
पकड़ा गया एलियन सा दिखने वाला जीव, लेकिन सच ने उड़ा दिए सबके होश
पकड़ा गया एलियन सा दिखने वाला जीव, लेकिन सच ने उड़ा दिए सबके होश

एलियंस के बारे में आजकल हर दिन कुछ न कुछ सुनने को मिलता है। ये नही पता कि ये सच में हैं भी यहाँ लेकिन ऐसी कई खबरें आती हैं। वैसे अपने आज अबतक एलियंस के बारे में फिल्मों में देखा है या किताबों में पढ़ा है। लेकिन आपको एक ऐसी ही खबर सुनाने वाले हैं जिसे सुन कर आपके होश उड़ जायेंगे।

दरअसल, इंडोनेशिया के एक गांव में एलियन मिलने की खबर ने सबके दिल में दहशत फैला दी है। और जब देखने को मिला तो सबकेहोश उड़ गए। क्योंकि ऐसा अनोखा जीव किसी ने भी पहले कभी नही देखा है। इस अजीब जानवर को देख कर हर कोई इसे एलियन ही कह रहा है। इसे देखते ही सब इस पर टूट पड़े।

एक गांव वाले ने कहा कि, "हम डर गए थे। ऐसा हमने पहली बार देखा था इसलिए सभी इसे मारने लगे। लोग तब तक इसे मारते रहे जब तक कि वो बेहोश नहीं हो गया।" इस मार के बाद ये अजीब जानवर भी घबरा गया जिसकी वजह से इधर उधर भागने लगा और मौका मिलते ही जंगल ओर भाग गया।

लेकिन इस बार से हर कोई हैरान रह गया कि जिसे लोग एलियन समझ रहे थे वो एलियन नही बल्कि एक भालू था जिसे 'सन बीयर' कहा जाता है। लेकिन इसकी ये हालत कई दिनों से खाना ना मिलने से हुई थी जिसके करना उसके बाल झाड़ गए और कमज़ोर हो गया।

Video : Orangutan प्रजाति के बंदर सीख गए हैं खुद लकड़ी काटना

जानवरों की सम्भोग प्रक्रिया है खतरनाक, चली जाती है किसी एक की जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -