अपने टूटे हुए दिल को ऐसे मनाती है आलिया
अपने टूटे हुए दिल को ऐसे मनाती है आलिया
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने टूटे हुए दिल को मनाऊं कैसे आखिर सीख ही लिया,आलिया का कहना है कि ऐसे वक्त में वे खुद को  संभालने के लिए या तो छुट्टियों पर जाएंगी या अपने कार्यों पर ध्यान केंद्रित करेंगी. आलिया कह रही है की ऐसी स्थिति में चुप-चाप नहीं बैठना चाहिए किसी न किसी काम में अपना ध्यान बाटना चाहिए .

पत्रकारों द्वारा बताया जा रहा है कि आलिया कह रहीं है कि जब मैं 16 साल की थी,उस वक्त किसी बात को लेकर मेरा दिल टूटा था. इस स्थिति में मैं अपने दोस्तों के साथ रहकर अपना ध्यान बाटती थी. और उस मोमेंट को भूलकर दोस्तों के साथ मस्ती कर माइंड फ्रेश कर लेती थी. मैं यदि आज की बात करूँ तो हो सकता है. मैं छुट्टियों पर जाउं या काम पर अपना ध्यान केंद्रित करूं. मुझे बुरा नहीं लगेगा, पर दिल कह रहा है कि मुझे बुरा लगेगा. पर ठीक है अगर किसी भी चीज का अंत होता है, तो जाहिर सी बात है कि इसकी कोई वजह अवश्य ही होगी और यदि उसका अंत नहीं होना था तो एक समय के बाद वह वापस जरूर आएगा, 

उन्होंने कहा, “मेरे लिए हर दिन प्यार का मतलब बदलता रहता है. मुझे नहीं लगता कि प्यार वह है जो एक लड़का और एक लड़की और दो प्रेमियों के बीच है. मुझे लगता है कि दो दोस्तों के बीच भी खास प्यार का रिश्ता हो सकता है. मुझे मेरी बिल्ली से, मेरे कॉफी के कप से भी प्यार है.

अलिया ने यहां अपनी आने वाली फिल्म ‘डियर जिंदगी’ के प्रचार के दौरान पत्रकारों से बात की. यहां फिल्म के निर्माताओं ने डेटिंग एप ‘टिंडर’ के साथ एक साझेदारी भी की. ‘डियर जिंदगी’ की निर्देशक गौरी शिंदे हैं. इसमें शाहरूख खान, कुणाल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, अंगद बेदी और अली जफर जैसे सितारे भी हैं. फिल्म 25 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

हुआ पर्दाफाश! 16 साल की उम्र में ही हो गया था आलिया को प्यार

'पद्मावती' के सेट पर आलिया की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -