Share:
बद्री की दुल्हनिया, आलिया भट्ट को हैप्पी बर्थडे....
बद्री की दुल्हनिया, आलिया भट्ट को हैप्पी बर्थडे....

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा अजी जनाब हम बात कर रहे है दिग्गज फिल्म निर्देशक महेश भट्ट की खूबसूरत बेटी आलिया भट्ट के बारे में जिनका आज जन्मदिन है. आलिया का जन्म 15 मार्च 1993 को मुम्बई में हुआ था. आलिया ने आज अपने 24 साल भी पुरे कर लिए हैं. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड में सेक्सी एक्ट्रेस बनने की तमन्ना हर अभिनेत्री की होती है. लेकिन आलिया भट्ट के बारे में कहा जाता है कि वह क्यूट हैं. अपनी मासूमियत भरे चेहरे के दम पर वह हर रोज नए मुकाम हासिल कर रही हैं.

आलिया हिंदी फिल्मों की वो हिरोईन बन गई हैं जो काफी समय में ही अपने एक्टिंग का लोहा मनवा लिया है. फिल्म 'हाइवे' और 'उड़ता पंजाब' में उन्होंने इतना दमदार अभिनय किया है कि ऐसा लग ही नहीं रहा है कि उन्होंने हाल ही में फिल्मों में कदम रखा है. चंचल-शोख अदाओं से सबका मन मोहने वाली आलिया की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' इस समय काफी धूम मचा रही है.

पूर्वांचल और यूपी के परिवेश पर बनी इस फिल्म में आलिया भट्ट हिंदी के इतने अच्छे डॉयलाग बोले हैं कि उस टोन को पकड़ने में कोई एक्सपीयरंस एक्ट्रेस भी मात खा जाए. आलिया ने बॉलीवुड में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' से शुरुआत की थी उससे बाद वह हर फिल्म में सफलता की सीढ़ी छूते चली गईं. इसके साथ उन्होंने साबित कर दिया कि वह बेहतरीन फिल्म निर्देशक महेश भट्ट की बेटी हैं. अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि जब वह 16 साल की थीं तो एक बार वह बहक कर अपने परिवार से झूठ बोलकर लेट नाइट पार्टी में चली गई थीं.

जब वापस लौटकर आई तो उनके पापा महेश भट्ट ने उनको काफी डांटा और नसीहत दी थी कि आइंदा से ऐसा नही होना चाहिए. अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि उनके पापा ने हमेशा काम को गंभीरता से लेना सिखाया है. वैसे भी आलिया भट्ट का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ में भी काफी सुर्खियों में रहता है.     

Birthday Special : जन्मदिन पर देखिये आलिया भट्ट की बचपन की तस्वीरें

होली के दिन भी चढ़ा बद्रीनाथ की दुल्हनिया का रंग

आलिया की छोटी ड्रेस पर लोगो का नॉटी फेस....

अर्जुन को आलिया लगती है बेस्ट किसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -