Share:
इस दिन रिलीज होगी आलिया-रणबीर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'
इस दिन रिलीज होगी आलिया-रणबीर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'

बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को आप सभी जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखने वाले हैं। दोनों इस फिल्म में दमदार अंदाज में नजर आने वाले हैं। अब इन सभी के बीच इस फिल्म से जुड़ी खुशी की खबर सामने आई है। जी दरअसल अब तक फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज की तारीख कई बार बदल चुकी है। ऐसे में फैंस जल्द से जल्द आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखना चाहते हैं। इसी को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म की नई तारीख सामने ला दी है।

कुछ रिपोर्ट्स में यह सामने आया है कि यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जी हाँ, हालाँकि अब तक इस बात की आधिरकारिक तौर पर पुष्टी नहीं की गई है, लेकिन कहा जा रहा है करण जौहर और फिल्म के बाकी मेकर्स ने मिलकर फिल्म को इस दिन पर्दे पर पेश करने का फैसला लिया है। वैसे तो आप सभी जानते ही होंगे कि, उस समय गणेण चतुर्थी है। इसी के चलते फिल्म को इस त्यौहार पर मिली छुट्टियों का फायदा मिलेगा। ऐसे में फिल्म सुपरहिट हो सकती है।

आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन और नागार्जुन के भी अहम किरदार होंगे। जी दरअसल यह एक मेगा बजट फिल्म है और पैन इंडिया फिल्म है जो कई भाषाओं में रिलीज होने जा रही है। आपको यह भी बता दें कि, इससे पहले फिल्म की रिलीज डेट 18 फरवरी 2022 बताई गई थी, हालाँकि अब इसे बदल दिया गया है।

आतंकियों के कमांडर हाजी आरिफ को सेना ने किया ढेर, कश्मीरी युवाओं को जिहाद के लिए भड़कता था

सीएम नीतीश का बड़ा बयान, बोले- चोरी छिपे शराब पीजिएगा तो मौत होगी ही...

जज ने घर बुलाकर किया युवती का बलात्कार, 15 लाख भी ठगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -