Share:
जासूसी थ्रिलर में होगा सस्पेंस का मुख्य हिस्सा अली फ़ज़ल का किरदार
जासूसी थ्रिलर में होगा सस्पेंस का मुख्य हिस्सा अली फ़ज़ल का किरदार

जब से अली फज़ल की हॉलीवुड फिल्म कंधार का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है, तब से फिल्म में अली की भूमिका को लेकर कई तरह के प्रश्न भी किए जा रहे है। ट्रेलर में स्पष्ट रूप से अली फज़ल की झलक और छाया आकृति रेगिस्तान के मध्य में एक डर्ट बाइक की सवारी करते हुए, एक हेलीकॉप्टर से उतरते हुए दिखाया जा चुका है, लेकिन मूवी में अली को मिस्ट्री मैन के रूप में रखा जा चुका है। ट्रेलर में स्टंट करते हुए, रेगिस्तान में बाइक चलाते हुए, हेलीकॉप्टर से उतरते हुए एक आदमी के कई शॉट भी बखूबी दर्शाएं है। यह सौम्य, स्टाइलिश व्यक्ति हमारे अपने अली फज़ल हैं, जो जेरार्ड बटलर अभिनीत फिल्म में एक प्रमुख भूमिका भी अदा कर रहे है। सऊदी अरब में बड़े पैमाने पर शूट किया गया, ट्रेलर मिस्ट्री मैन में हर कोई इस बारें में बता रहा है और निर्माता अली की भूमिका को गुप्त रख रहे हैं क्योंकि वे चाहते हैं कि इसका उच्च प्रभाव हो, उनकी भूमिका में उन्हें कुछ बड़े स्तर के स्टंट और एक्शन करते हुए नजर आ रहे है। 

"जब से ट्रेलर आउट हुआ है, अली के बारे में सवाल उठ रहे हैं: खबरों का कहना है कि किरदार को छुपा कर रखा गया है। लोग हमसे इस तरह के प्रश्न  पूछते हैं, 'कंधार के निर्माता अली के किरदार को छुपाकर क्यों रख रहे हैं? इरादा दर्शकों को अनुमान लगाने और किरदार का एक बड़ा हिस्सा स्क्रीन पर एक दृश्य सरप्राइज़ के रूप में रखने का है। बाइक की सवारी करने वाले व्यक्ति की सभी झलकियां, हेलीकॉप्टर से उतरना अली के छाया आकृति को एक सुनसान बैकग्राउंड में दिखाई देता है, जिसमें उनके उत्साही प्रशंसक उन्हे बड़ी चतुराई से पहचानते हैं। मूल रूप से अली उस किरदार को अदा कर रहे हैं जो कंधार में एक महत्वपूर्ण ऑपरेशन का नेतृत्व कर रहा है इसमें किरदार के कई रंग हैं और जेरार्ड बटलर के किरदार के विरुद्ध जाते हैं। क्योंकि फिल्म एक स्पाई थ्रिलर है, अली का किरदार एक सस्पेंस वाला किरदार है जो समय के साथ दर्शकों के सामने आने वाला है। 

अली की लेटेस्ट अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट, कंधार, इसमें जेरार्ड बटलर, ट्रैविस फिमेल और नावीद नेगबान जैसे टॉप इंटरनेशनल कलाकार हैं, को अमेरिका में 26 मई को और जल्द ही विश्व स्तर पर रिलीज़ भी किया जाने वाला है।

सलमान पर टूटा दुखों का पहाड़...करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा

सेल्फी ले रहे फैन के साथ किंग खान की बदसलूकी, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

तो इस वजह से सोशल मीडिया से अधिकतर दूर रहते है रणबीर कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -