फिर से अली अब्बास सलमान संग सफलता का स्वाद चखना चाहते है.....
फिर से अली अब्बास सलमान संग सफलता का स्वाद चखना चाहते है.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल अभिनेता सलमान खान जिसकी फिल्म सुल्तान के आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चे है अपनी इस फिल्म के बाद अभिनेता सलमान खान बॉलीवुड के बादशाह बन चुके हैं इसमें कोई शक नहीं हैं. फिल्मों से लेकर उनकी फैन फॉलोविंग ने उन्हें बॉलीवुड का सबसे चर्चित स्टार बना ही दिया है. बॉलीवुड दबंग सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म सुल्तान अभी भी कमाई के नए नए रिकार्ड बना रही है.

अब वैसे भी सलमान खान सुल्तान के बाद अब अपनी अगली फिल्म पर अपना ध्यान आकर्षित कर रहे है.अभिनेता सलमान खान की सुल्तान देश के साथ ही साथ विदेश में भी अपना शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म सुल्तान ने बॉक्स ऑफिस पर अब अपना तीसरा सप्ताह भी पूरा कर लिया है। सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' ने बॉक्स ऑफिस से कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। तथा सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक अली अब्बास जफर दबंग स्टार सलमान खान को लेकर फिर से फिल्म बनाना चाहते हैं. 

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म 'सुल्तान' हाल ही में प्रदर्शित हुई है। सुल्तान में सलमान खान और अनुष्का शर्मा ने मुख्य भूमिका निभायी थी। 'सुल्तान' की सुपर सफलता से उत्साहित अली अब्बास जफर सलमान को लेकर फिर से फिल्म बनाना चाहते हैं। चर्चा है कि यह फिल्म कॉमेडी-एक्शन बेस्ड होगी। अभी वैसे भी सलमान खान कबीर के साथ में फिल्म ट्यूबलाइट में व्यस्त है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -