Share:
'टिप टिप बरसा पानी' के रीमेक को अक्षय ने किया कन्फर्म
'टिप टिप बरसा पानी' के रीमेक को अक्षय ने किया कन्फर्म

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने हर तरह की फिल्म कर चुके हैं और उससे ये साबित हो चुका है कि वो किसी भी किरदार में फिट बैठ सकते हैं. लेकन अक्षय कुमार की साल 1990 में आई फिल्मों को भी नहीं भूला जा सकता है, जिसके लिए अक्षय कुमार जाने जाते हैं. पुराने गाने को रिक्रिएट किया जा रहा है और ऐसे में अक्षय कुमार का टिप-टिप बरसा पानी भी बनने वाला है. अक्षय को इसी काम के लिए चुना गया है. टिप-टिप बरसा पानी अक्षय कुमार की साल 1994 में आई फिल्म मोहरा का गाना है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा रवीना टंडन, सुनील शेट्टी और नसरुद्दीन शाह अहम भूमिका में नजर आए थे. 

अक्षय कुमार ने अपनी खुशी को सोशल मीडिया पर जाहिर किया है और प्रोड्यूसर रत्न जैन को धन्यवाद कहा है. टीप-टीप बरसा पानी में रविना टंडन ने येलो कलर की साड़ी पहन रखी है और बारिश में अक्षय कुमार के साथ डांस कर रही है. टिप-टिप बरसा पानी को बॉलीवुड के आइकॉनिक सॉन्ग में से एक माना जाता है. ऐसे में रीमिक्स वर्ज़न आता है तो फैंस के लिए सरप्राइज होगा. अब इस गाने को अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' में कैटरीना कैफ के साथ रिक्रिएट करने जा रहे हैं. हाल ही में अक्षय कुमार ने खुलासा किया है कि अगर इस गाने को किसी और एक्टर पर रिक्रिएट किया जाता तो वो किस कद्र निराश होते.

दरअसल, अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी एक पुरानी तस्वीर रत्न जैन के साथ शेयर किया है, तस्वीर को शेयर कर लिखा है कि I would’ve definitely been disappointed if any other actor would’ve recreated #TipTipBarsaPaani a song which has been synonymous with me & my career and I can’t thank Ratan Jain ji enough. At times like these you realize,we may have come a long way but we also go back a long way‬. अक्षय कुमार ने टिप-टिप बरसा पानी के रिमेक को कंफर्म कर दिया है. इससे पहले अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ दे दना दन फिल्म में रेन डांस करते हुए नजर आ चुके हैं. अब देखना होगा कैटरीना इसमें कितना फिट बैठती है. 

फिर ट्रेडिशनल लुक में छाईं जान्हवी, देखें हॉट अवतार

सड़क पर कसरत करने के बाद अब मामी ऐश्वर्या संग दिखीं नव्या, फोटो वायरल

सूरज पंचोली के शरीर पर दिखें लाल निशान, फैंस को हुई चिंता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -