इस मैगज़ीन के कवर पेज पर नज़र आएंगे बॉलीवुड के खिलाडी

इस मैगज़ीन के कवर पेज पर नज़र आएंगे बॉलीवुड के खिलाडी
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी  अक्षय कुमार हल ही में 'पैडमैन' में अपनी जोरदार भूमिका में नज़र आये थे. ये अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं और हमेशा ही फिल्मों के लिए ऐसा टॉपिक चुनते हैं जो समाज से जुड़ा हुआ हो और सभी को उससे कुछ ना कुछ सीखने को मिले. ऐसी ही फिल्म पैडमैन भी रही है. इसी तरह इन्होने एक फोटोशूट करवाया है जिसमे वो काफी सीरियस और सिंसियर लग रहे हैं.

 

Looking sharp or focused : For @gqindia, #March2018 issue. #CoverBoy

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

बता दे, ये फोटोशूट उन्होंने GQ मैगज़ीन के लिए करवाया है जिसमे वो एक बड़े से चश्में में दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, Looking sharp or focused ?: For @gqindia, #March2018 issue. #CoverBoy. ये मैगज़ीन मार्च 2018 में ही इशू होने वाली है जिसके कवर पेज के लिए अक्षय को चुना गया है ओस इसके कवर पर भी वही नज़र आ रहे हैं. इस मैगज़ीन का टाइटल भी दिया है Akshay Evolution.

तो चलिए देख लीजिये अक्षय का ये फोटोशूट जो हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल किया है. बता दे अक्षय 15 अगस्त पर अपनी फिल्म 'गोल्ड' में भी नज़र आने वाले हैं जिसमे उनके साथ टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय भी साथ दिखाई देंगी. ये फिल्म उनकी डेब्यू फिल्म है जिसके लिए वो काफी उत्साहित हैं.

'गरम मसाला 2' में भी अक्षय के साथ काम करना चाहते हैं जॉन

इस एक्टर की दीवानी थी श्रीदेवी, बुर्का पहनकर थिएटर गई थी फिल्म देखने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -