अक्षय-सायना के खिलाफ हुए नक्सली, दी धमकी
अक्षय-सायना के खिलाफ हुए नक्सली, दी धमकी
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार जो के देखा जाए तो अपनी फिल्मो के साथ ही साथ आजकल भारतीय सेनिको के लिए अपनी ऍप के द्वारा शहीद हुए जवानो के परिवार वालों की सहायता भी कर रहे है तथा उनके इस सराहनीय कार्य की सभी ने दिल खोलकर प्रशंसा करते हुए बड़े पैमाने पर दान भी किया था. लेकिन अब वह अपने इसी कार्य के चलते नक्सलियों के निशाने पर आ गए है. बता दे कि, 11 मार्च को छत्तीसगढ़ के सुकमा में सीआरपीएफ के 12 जवान नक्सलियों के कायराना हमले में शहीद हुए थे.

हमले के बाद देश में गुस्सा भी भड़का तो शहीदों के परिवारों के लिए मदद के लिए हाथ भी उठे. अभिनेता अक्षय कुमार और बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल ने भी शहीदों के परिवारों को आर्थिक मदद का आह्वान करते हुए मदद कि थी. लेकिन नक्सलियों को ये नागवार गुजरा है. छत्तीसगढ़ के नक्सलियों ने प्रेस नोट जारी करके अक्षय कुमार और बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल की खुलेआम निंदा की है.

अक्षय और सायना नेहवाल को धमकी इसलिए मिली है क्योंकि दोनों ने छत्तीसगढ़ के सुकमा में शहीद सीआरपीएफ जवानों को आर्थिक मदद दी थी. जिसके बाद से ही यह खतरनाक नक्सली उनसे चिड़े हुए थे. अभी तो फ़िलहाल अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्मो के चलते व्यस्त चल रहे है. तथा नक्सलियों कि इस धमकी के बाद अक्षय की सुरक्षा को भी बढ़ाने पर विचार किया जा रहा है.      

अक्षय के साथ फोटो अपलोड किया तो फैन ने उड़ाया मज़ाक

कमेंट्री बॉक्स में नज़र आए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -