हाईराइज बिल्डिंग से गिरने के कारण हुई बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर की मौत! सदमे में पत्नी
हाईराइज बिल्डिंग से गिरने के कारण हुई बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर की मौत! सदमे में पत्नी
Share:

मनोरंजन जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। एक्टर अखिल मिश्रा (Akhil Mishra) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। 58 की आयु में उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली। अखिल के निधन के कारण को लेकर अलग-अलग खबरें सामने आ रही हैं। अखिल मिश्रा ने अपने सिनेमाई करियर में कई भूमिकाओं में जान डाली, वहीं फिल्म 3 इडियट्स में उनका लाइब्रेरियन दुबे का किरदार दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।

अखिल मिश्रा के निधन का आधिकारिक कारण अभी तक सामने नहीं आया है। कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि किचन में फिसलकर गिरने से उनकी मौत हुई है। तो कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वो बालकनी में काम कर रहे थे तथा उनकी मौत हाईराइज बिल्डिंग से गिरने के कारण हुई है। रिपोर्ट के अनुसार, अखिल मिश्रा की पत्नी सुजैन, हैदराबाद में एक शूट कर रही थीं, जब ये दुर्घटना हुई। इस खबर को मिलने के बाद उन्होंने तुरंत घर वापसी की तथा सदमे में हैं। अखिल मिश्रा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पति के निधन की खबर सुनकर सुजैन ने कहा, 'मेरा दिल टूट गया है, मेरा आधा हिस्सा चला गया है।'

बता दें कि अखिल ने केवल फिल्मों ही नहीं बल्कि टेलीविज़न शोज में भी काम किया है। वो भंवर, उतरन, उडान, सीआईडी, श्रीमान श्रीमती, भारत एक खोज, रजानी समेत कई अन्य शोज का हिस्सा रहे थे। वहीं बात यदि फिल्मों की करें तो उनके खाते में डॉन, वेल डन अब्बा, 3 इडियट्स, हजारों ख्वाहिशें ऐसी सहित कई अन्य सम्मिलित हैं।

ये क्या हो गया करीना कपूर को? वीडियो देख चौंके फैंस

असिन और शाहरुख को ऑफर की गई थी फिल्म 2 स्टेट्स

जानिए कैसे अपनी पहली ही फिल्म से ताहिर राज भसीन ने दर्शकों के दिल में बनाई जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -